Sri ganganagar: कम रोशनी में पढ़ा अनूपगढ़ DM ने फरियादी का ज्ञापन, ऑफिर्स से किया जवाब-तलब
Advertisement

Sri ganganagar: कम रोशनी में पढ़ा अनूपगढ़ DM ने फरियादी का ज्ञापन, ऑफिर्स से किया जवाब-तलब

Sri ganganagar: अनूपगढ़ जिला कलेक्टर अवधेश मीणा  के जरिए सोमवार को मिनी सचिवालय में स्थित विभिन्न कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया . वार्षिक निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने अनेक विभाग में चल रही फाइलों के बारे में बारीकी से अवलोकन किया.

DM Awadhesh Meena

Sri ganganagar: अनूपगढ़ जिला कलेक्टर अवधेश मीणा  के जरिए सोमवार को मिनी सचिवालय में स्थित विभिन्न कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया । तहसील कार्यालय के निरीक्षण के दौरान तहसील में कम रोशनी के चलते तहसीलदार  के मोबाइल की रोशनी में जिला कलेक्टर को ज्ञापन पढ़ते हुए नजर आए ।

वार्षिक निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने अनेक विभाग में चल रही फाइलों के बारे में बारीकी से अवलोकन किया तथा अधिकारियों से जवाब-तलब किया। जिला कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान उपखंड अधिकारी ने वार्षिक निरीक्षण को लेकर जिला कलेक्टर को वर्तमान में चल रही पेंडिंग प्रकरण का निस्तारण को लेकर अवगत करवाया गया। 

रायसिंहनगर में लगातार कट रही अवैध कॉलोनी को लेकर जिला कलेक्टर ने कार्रवाई की बात कही है जिला कलेक्टर ने कहा कि जो मामले रिवेन्यू कोर्ट में विचारधिन हैं उन मामलों पर जल्द ही चर्चा की जाएगी।

 जिला कलेक्टर ने कहा कि अगर अवैध कॉलोनी पर कोर्ट के स्टे के बावजूद कोई गतिविधियां हो रही है तो उसे मामले में भी प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी । वार्षिक निरीक्षण को लेकर जिला कलेक्टर ने कहा कि जिन विभागों में अधिक प्रकरण निस्तारण चल रहे हैं । निस्तारण के आदेश दिए गए हैं साथ उन्होंने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार को लेकर भी चर्चा की जा रही है।

तहसील कार्यालय के निरीक्षण के दौरान तहसील कार्यालय में कम रोशनी के चलते तहसीलदार मोबाइल की रोशनी में जिला कलेक्टर को ज्ञापन पढ़ते हुए नजर आए । 

इस दौरान बगीचा की एक दंपति द्वारा जिला कलेक्टर को पुलिस द्वारा एक दर्ज मामले में कार्रवाई नहीं करने को लेकर अवगत करवाया गया। इस दौरान मिनी सचिवालय में कम रोशनी के चलते तहसीलदार द्वारा अपनी मोबाइल की लाइट जग करता जिला कलेक्टर अवधेश मीणा को ज्ञापन पढ़ाया गया।

Trending news