Rajasthan Election 2023: घड़साना में भाजपा प्रत्याशी संतोष बावरी के समर्थन में वसुंधरा राजे की जनसभा
Advertisement

Rajasthan Election 2023: घड़साना में भाजपा प्रत्याशी संतोष बावरी के समर्थन में वसुंधरा राजे की जनसभा

Rajasthan Election 2023: आज अनूपगढ़ विधानसभा की घड़साना मंडी की धान मंडी में भाजपा की प्रत्याशी संतोष बावरी के समर्थन में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सभा को संबोधित किया.

Rajasthan Election 2023: घड़साना में भाजपा प्रत्याशी संतोष बावरी  के समर्थन में वसुंधरा राजे की जनसभा

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. राजस्थान की विधानसभा में विभिन्न पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने-अपने प्रत्याशी को जीत दिलवाने के लिए सभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

आज अनूपगढ़ विधानसभा की घड़साना मंडी की धान मंडी में भाजपा की प्रत्याशी संतोष बावरी के समर्थन में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सभा को संबोधित करने वाली हैं. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज 12:45 पर हेलीकॉप्टर से घडसाना के शहीद भगत सिंह स्टेडियम पहुंचेगी.

हेलीपेड से मात्र 400 मीटर की दूरी पर सभा का आयोजन किया जाएगा, जहां पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सभा को संबोधित करेंगी. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा को लेकर कार्यकर्ताओं के द्वारा तैयारियों को पूर्ण कर लिया गया है और वहीं सभा में लोगों का पहुंचना भी शुरू हो चुका है. सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन के द्वारा विशेष बंदोबस्त किए गए हैं. सभा करने के बाद वसुंधरा राजे हेलीकॉप्टर से संगरिया विधानसभा के लिए रवाना होगी.

15-18 हजार लोगों की भीड़ जुटने की उम्मीद

अनूपगढ़ विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा को लेकर गत 2 दिनों से तैयारियों में जुटे हुए हैं और सभी तैयारियां को पूर्ण कर लिया गया है. भाजपा नेता मोहित छाबड़ा ने बताया कि घड़साना में आयोजित पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा में लगभग 15 से 18 हजार लोगों के पहुंचे की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- तारानगर में PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- इधर लाल डायरी के पन्ने खुले उधर गहलोत का फ्यूज उड़ गया

उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोपहर 12:45 बजे घड़साना के शहीद भगत सिंह स्टेडियम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं के द्वारा हेलीपैड पर ही उनका स्वागत किया जाएगा. उसके बाद इसके बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे निजी वाहन से सभा स्थल पर पहुंचेगी. सभा स्थल पर पहुंचने के बाद विधानसभा के कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अनूपगढ़ विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी संतोष बावरी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगी.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभा को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. प्रशासन के द्वारा जगह पर बैरिकेट्स लगाए गए हैं और सभा स्थल पर भारी पुलिस जाब्ता भी मौजूद है.

Trending news