रायसिंहनगर: व्यापारियों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, बाजार बंद की भी दी चेतावनी
Advertisement

रायसिंहनगर: व्यापारियों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, बाजार बंद की भी दी चेतावनी

Raisingh Nagar, Sriganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में व्यापारी संगठनों द्वारा आज मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए गत दिनों एक व्यापारी की दुकान के बाहर धरने के मामले में नाराजगी जाहिर की है.

रायसिंहनगर: व्यापारियों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, बाजार बंद की भी दी चेतावनी

Raisingh Nagar, Sriganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में व्यापारी संगठनों द्वारा आज मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए गत दिनों एक व्यापारी की दुकान के बाहर धरने के मामले में नाराजगी जाहिर की है. दुकानदारों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग रखी गई है. संयुक्त व्यापार संघ के बैनर तले के प्रदर्शन में व्यापारियों ने सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग रखी है.

व्यापारियों का कहना है कि लगातार व्यापारियों में असुरक्षा का माहौल है. कुछ महीने से हो रही गतिविधियों से व्यापारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है. मामले में तहसीलदार जितेंद्र सिंह को उपखंड अधिकारी के नाम को ज्ञापन सौंपा गया है. प्रदर्शन के दौरान व्यापारी संगठनों द्वारा कहा गया कि प्रशासन द्वारा इस मामले में अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो बाजार बंद तक की कार्रवाई व्यापारी संगठनों द्वारा की जाएगी.

विरोध प्रदर्शन के दौरान किराना यूनियन, स्वर्णकार यूनियन, कपड़ा यूनियन, मोबाइल यूनियन, मनिहारी यूनियन सहित दर्जनों व्यापारी संगठनों के पदाधिकारी और अध्यक्ष उपस्थित रहे. इससे पहले देर रात में संयुक्त व्यापारी संगठनों की बैठक दुर्गा मंदिर में आयोजित हुई थी, जिसमें घटनाक्रम की निंदा की गई.

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन का काम व्यापारियों को सुरक्षा उपलब्ध कराना है, लेकिन प्रशासन व्यापारियों का कोई सहयोग कर नहीं रहा है, जबकि व्यापारी हर बार प्रशासन के सहयोग को लेकर तैयार रहता है. करोना काल में भी व्यापारियों का पूरा सहयोग रहा था, लेकिन जब व्यापारियों पर कोई परेशानी या विपदा आती है, तो प्रशासन का रवैया सकारात्मक नहीं रहता है.

यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम

यह है मामला-
गत दिनों बाजार में स्थित बाबूराम मसाले वाले दुकान के बाहर एक ग्राहक ने धरना लगा दिया. आरोप था कि उसे जो तिल बेचे गए उस पर केमिकल रंगों का उपयोग किया गया जो पानी में धोने के बाद उनका रंग में बदलाव आ गया, जिसके विरोध में यह धरना लगाया गया था, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपलिंग की कार्रवाई की गई थी.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम

Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Trending news