Raisingh Nagar: राष्ट्रीय कार्यक्रम के दौरान प्रशासन से बड़ी चूक, राष्ट्रगान के बाद किया ध्वजारोहण
Advertisement

Raisingh Nagar: राष्ट्रीय कार्यक्रम के दौरान प्रशासन से बड़ी चूक, राष्ट्रगान के बाद किया ध्वजारोहण

आज देशभर में आजादी के 75 साल पूरे हो गए है और इसी खुशी को दोगुना करने के लिए भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा' कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत आम से लेकर खास हर कोई अपने घर पर तिरंगा लगा रहा है. 

प्रशासन से बड़ी चूक

Raisingh Nagar: आज देशभर में आजादी के 75 साल पूरे हो गए है और इसी खुशी को दोगुना करने के लिए भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा' कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत आम से लेकर खास हर कोई अपने घर पर तिरंगा लगा रहा है. 

इस मौके पर महात्मा गांधी खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में प्रशासन की चूक सामने आई है. रायसिंहनगर में तहसीलदार नवीन कुमार गर्ग की बड़ी चूक सामने आई है. मुख्य कार्यक्रम के दौरान नियमों का उल्लंघन हुआ है. सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में राष्ट्रगान शुरू होने के बाद ध्वजारोहण किया गया. वहीं मार्च पास्ट के दौरान भी काफी कमियां नजर आई है. 

यह भी पढ़ें - सीएम अशोक गहलोत ने अपने आवास पर लगाया राष्ट्रीय ध्वज, ली परेड की सलामी

राष्ट्रीय ध्वज फहराने के दौरान एक कर्मी के सहयोग से राष्ट्रध्वज फहराया जा सका. इस दौरान यह मीडिया के कैमरों में कैद हो गया और प्रशासन में भी हडकंप मच गया. रायसिंहनगर में उपखंड अधिकारी का पद रिक्त चल रहा है, ऐसे में श्रीकरणपुर उपखंड अधिकारी को अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है. मुख्य समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. 

वहीं कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा, पुलिस उपाधीक्षक अनु विश्नोई, नगर पालिका अध्यक्ष मनीष मोहन कौशल, थाना प्रभारी गणेश कुमार बिश्नोई, पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा, विधायक बलबीर सिंह लूथरा, सीबीईईओ राकेश त्यागी सहित अन्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारी मुख्य कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

स्वतंत्रता दिवस 2022: 1947 से पहले के चटखारे जिनके PM मोदी भी हैं मुरीद

राजस्थान की सास-बहू की जोड़ी ने बनाया अब तक का सबसे बड़ा तिरंगा साफा

सांसद के बाद अब एक्स एमएलए पर जानलेवा हमला, अबतक जिंदा हूं तो सबके सामने बोल रही हूं- मेघवाल

Trending news