अनूपगढ़ में पुलिस ने अवैध पिस्तौल के साथ 20 पीटीडी के बदमाश को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316016

अनूपगढ़ में पुलिस ने अवैध पिस्तौल के साथ 20 पीटीडी के बदमाश को किया गिरफ्तार

20 एपीडी गांव का रविंद्र कुमार कहीं भागने की फिराक में था, इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. 

अनूपगढ़ में पुलिस ने अवैध पिस्तौल के साथ 20 पीटीडी के बदमाश को किया गिरफ्तार

Anupgarh: पुलिस ने 315 बोर की अवैध पिस्तौल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. एएसआई लक्ष्मण सिंह और उनकी टीम ने गांव 20 एपीडी से आरोपी रविंद्र कुमार उर्फ जडेजा निवासी गांव 20 पीटीडी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी. अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध हथियार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एएसआई लक्ष्मण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह गांव बांडा कॉलोनी में गश्त कर रहे थे, इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गांव 20 एपीडी में एक व्यक्ति अवैध पिस्तौल के साथ घूम रहा है और कहीं जाने की फिराक में है.

पुलिस ने गांव 20 एपीडी पहुंची तो एक व्यक्ति पुलिस की गाड़ी देख कर छुपने का प्रयास करने लग गया. एएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि जब उस व्यक्ति को पकड़कर उसका नाम पूछा तो उसने नाम रविंद्र कुमार और जडेजा पुत्र नानकराम उम्र 20 वर्ष निवासी गांव 20 पीटीडी बताया. जब छुपने का कारण पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. तलाशी के दौरान उसके लोवर की डव से 315 बोर की अवैध पिस्तौल बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया और आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. एएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह अवैध हथियार कहां से खरीद कर लाया था. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके पास जिंदा कारतूस भी हैं. 

Reporter- Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- छबड़ा : बारिश से हाट बाजार में भरा पानी, दुकानदार परेशान

Trending news