श्रीगंगानगर: विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण
Advertisement

श्रीगंगानगर: विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलक्टर ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण

राजकीय जिला चिकित्सालय में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलक्टर सौरभ स्वामी ने निरीक्षण किया.

मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण.

Sriganganagar: राजकीय जिला चिकित्सालय में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का विधायक राजकुमार गौड़ और जिला कलक्टर सौरभ स्वामी ने निरीक्षण किया. इस दौरान विधायक और जिला कलक्टर ने आरएसआरडीसी एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

विधायक श्री गौड़ और जिला कलक्टर ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर अधिकारियों से अब- तक की प्रगति की जानकारी लिया. विधायक श्री गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की कक्षाएं जल्द शुरू हो रही हैं, इसके मद्देनजर आवश्यक करवाई पूर्ण रखी जाए. काउंसलिंग की प्रक्रिया जारी है, जिसके बाद जल्द ही एमबीबीएस की कक्षाएं शुरू होंगी. श्री गौड़ ने बताया कि मेडिकल कॉलेज स्टाफ के साथ-साथ 240 बेड के नए हॉस्पिटल और इंटर्न के लिए भी आवश्यक संसाधन जुटाए जा रहे हैं.

उन्होंने आरएसआरडीसी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्री भीमसेन स्वामी से मेडिकल कॉलेज में जारी निर्माण कार्य की जानकारी लेते हुए पूछा कि कब तक उक्त कार्य पूर्ण हो जाएंगे. इस पर श्री स्वामी ने बताया कि जल्द ही निर्माण कार्यों को पूर्ण कर लिया जाएगा. जिला कलक्टर ने भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस अवसर पर नगर विकास न्यास सचिव श्री मुकेश बारेठ, एक्सईएन श्री मंगत सेतिया सहित अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान आएगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, अलवर के मालाखेड़ा में होगी जनसभा

इस अवसर पर विधायक श्री गौड़ और जिला कलक्टर ने ग्राउण्ड, फर्स्ट फ्लोर, अकादमिक भवन, लेबोटरी, लैक्चर हॉल, लैब, कॉलेज काउंसिल रूम, नर्सिंग कॉलेज सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये. श्री गौड़ ने कहा कि अधिकारी इस बात का ध्यान रखें कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण में किसी भी स्तर पर लापरवाही न हो.

Reporter-Kuldeep Goyal

Trending news