स्कूल की महिला टीचर से अभद्र व्यावहार, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234146

स्कूल की महिला टीचर से अभद्र व्यावहार, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

अनूपगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव 3 ए के राजकीय विद्यालय में पढ़ाने वाली एक अध्यापिका द्वारा दर्ज मामलें में नामजद आरोपी को पुलिस ने शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया है.

स्कूल की महिला टीचर से अभद्र व्यावहार, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

 

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ तहसील क्षेत्र के गांव 3 ए के राजकीय विद्यालय में पढ़ाने वाली एक अध्यापिका द्वारा दर्ज मामलें में नामजद आरोपी को पुलिस ने शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपी चंद्रपाल राबिया को न्यायालय में पेश किया,जहां हैसियत तसदीक नहीं दे पाने के कारण जमानत नहीं हो पाई,जिस पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया. वहीं थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी पर लगी अन्य धाराओं पर भी जांच चल रही है.

गौरतलब है कि नगरपालिका के राजस्व निरीक्षक संदीप बिश्रोई की पत्नी (राजकीय विद्यालय 3 ए की अध्यापिका) ने चंद्रपाल राबिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. मामले में बताया गया था कि शुक्रवार सुबह 8.40 पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय 3 ए में गया था,जहां उसने 3 ए की अध्यापिका के साथ मारपीट एवं दुव्र्यवहार किया. मेरे हाथ से उपस्थिति पंजिका छीन ली और उसे फाड़ दिया तथा उसके साथ मारपीट की. आरोपी द्वारा उसकी गरिमा भंग करने की नियत से लगातार गाली गलौज की गई.

उक्त मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी लाजपत बिश्रोई ने थानाधिकारी को पत्र लिखा था व नगरपालिका के कर्मचारियों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग को लेकर झाडू डाउन एवं पेन डाउन हड़ताल की चेतावनी दी थी. 

पालिका के कर्मचारियों को भी परेशान करने का आरोप लगाया था. इसके बाद शनिवार को नगरपालिका के चार कर्मचारियों चरणजीत सिंह कामरा निवासी वार्ड नम्बर 13 हाल सर्वेयर नगरपालिका, अमरजीत सिंह, सफाई कर्मचारी नगरपालिका,सुरेश कुमार, कार्यवाहक भंडारपाल,गंगासागर निवासी वार्ड नम्बर 17/28 हाल कम्प्यूटर आप्रेटर नगरपालिका व कनिष्ठ अभियंता नगरपालिका मनफूल राम ने पुलिस थाना में भी उक्त मामले के नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. दर्ज करवाए गए मामले में सभी कर्मचारियों ने आरोपी राबिया पर अपशब्द बोलने,तत्कालीन पालिका ईओ संदीप बिश्रोई के खिलाफ अपशब्द,जातिसूचक गालियां निकालने,धमकाने सहित अन्य आरोप लगाए है. पुलिस ने कर्मचारियों की तरफ से दिए गए प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

Reporter- kuldeep goyal

Trending news