पाकिस्तान से मंगवाई थी 17 करोड़ की हेरोइन, पंजाब के चार तस्कर शामिल, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

पाकिस्तान से मंगवाई थी 17 करोड़ की हेरोइन, पंजाब के चार तस्कर शामिल, ऐसे हुआ खुलासा

ख्यालीवाला गांव में ग्रामीणों की चौकसी के चलते सीमा सुरक्षा बल की जी ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब के चार हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

पाकिस्तान से मंगवाई थी 17 करोड़ की हेरोइन

Raisinghnagar: ख्यालीवाला गांव में ग्रामीणों की चौकसी के चलते सीमा सुरक्षा बल की जी ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब के चार हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, उनके कब्जे से पाकिस्तान से मंगवाई 17 करोड़ रुपए की हीरोइन भी बरामद की गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात गांव ख्यालीवाला में खेत में पानी लगा रहे किसानों द्वारा तस्करों के होने की सूचना सीमा सुरक्षा बल को दी गई.

अमृतसर से यह तस्कर यहां हीरोइन के डिलीवरी लेने के लिए आए थे. जबकि सीमा सुरक्षा बल की भनक लगते दो आरोपी मौके से क्रेटा गाड़ी लेकर फरार हो गए, जिन्हें काफी देर बाद श्री गंगानगर मार्ग पर पदमपुर के पास हिरासत में ले लिया गया. ड्रोन के जरिए भेजी गई गठरी में बांधकर हीरोइन को तस्करों के कब्जे से साढे 3 किलो हेरोइन बरामद की गई है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 17 करोड़ों रुपए की है.

सीमा सुरक्षा बल की इस कार्रवाई में पंजाब निवासी निर्मल सिंह उर्फ सोनू, राजविंदर सिंह उर्फ काका, जसप्रीत सिंह उर्फ जैस , लवप्रीत सिंह उर्फ लव को गिरफ्तार किया गया है. इनके एक साथी की तलाश की जा रही है जो अभी पुलिस व सीमा सुरक्षा बल की पकड़ में नहीं आया है. फिलहाल तस्करों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया जा रहा है. वहीं, नारकोटिक्स विभाग द्वारा मामले की जांच की जाएगी. गौरतलब है कि राजस्थान से सटे भारत पाक सीमा पाक पाकिस्तान द्वारा लगातार तस्करी के मामले सामने आ रहे है. इससे पूर्व ₹34 करोड़ रुपए की हेरोइन सीमा क्षेत्र में पकड़ी गई थी. 
Report- Kuldeep Goyal

यह भी पढ़ें- बच्चों से करवाते थे ये काम, मानसिक रूप से करते थे शोषण, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news