Sriganganagar: गजसिंहपुर को मिली तहसील की सौगात, विधायक कुन्नर ने किया उद्घाटन
Advertisement

Sriganganagar: गजसिंहपुर को मिली तहसील की सौगात, विधायक कुन्नर ने किया उद्घाटन

Sriganganagar News: गजसिंहपुर को  तहसील की सौगात मिली है. विधायक कुन्नर ने इसका उद्घाटन किया.आदर्श हॉस्पिटल का लोकार्पण किया गया. 14 सड़कों का भी इस दौरान लोकार्पण किया गया.

Sriganganagar: गजसिंहपुर को मिली तहसील की सौगात, विधायक कुन्नर ने किया उद्घाटन

Karanpur,Sriganganagar News: श्री करनपुर विधानसभा विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर गजसिंहपुर के दौरे पर रहे. जहां तहसील उद्घाटन और शहर में हुए विकास का लोकार्पण किया गया. बजट सत्र में सीएम गहलोत ने गजसिंहपुर को तहसील बनाने की घोषणा की थी. गजसिंहपुर को तहसील की सौगात मिलने पर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने मुख्यमंत्री का आभार जताया.

पुष्पवर्षा से किया स्वागत

पूर्व मंत्री व विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर तहसील के मुख्य द्वार पर पहुंचे.स्कूली बच्चियों और नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया. मुख्य अतिथि गुरमीत सिंह कुन्नर ने फीता काटकर तहसील का उद्घाटन किया.

इस मौके पर उनके साथ उपखंड अधिकारी पदमपुर विजेंदर सिंह,उप प्रमुख सुदेश मोर मौजूद थे. बता दें कि बजट सत्र में सीएम गहलोत ने गजसिंहपुर को तहसील बनाने की घोषणा की थी. गजसिंहपुर को तहसील की सौगात मिलने पर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने मुख्यमंत्री का आभार जताया. विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने अपने सम्बोधन में चुटकी लेते हुए कहा कि तहसील बनाने के लिए जनता ने मेरा पीछा नहीं छोड़ा,और मैने सरकार का पीछा नहीं छोड़ा. मेहनत और प्रयास रंग लाए और गजसिंहपुर को तहसील का दर्जा मिल गया.

गहलोत सरकार की विभिन्न योजनाओं की दी जानकारी

उन्होंने कहा की तहसील संबधी सभी कार्य अब यहां होंगे. इस मौके पर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने गहलोत सरकार की विभिन्न योजनाओं की भी विस्तार पूर्वक जानकारी दी.उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि गरीब का बच्चा भी पढ़े और पढ़ कर आत्मनिर्भर बने इसलिए सरकार अन्य विकास कार्यों के साथ साथ शिक्षा पर विशेष बजट देती रही है. कस्बे की जनता दशकों से तहसील की मांग कर रही थी. 

मेघराज खत्री ने कहा कि दशकों बाद आखिरकार कांग्रेस के राज में गजसिंहपुर को तहसील की सौगात मिली है,जिससे आस पास की जनता में खुशी की लहर है. उन्होंने इस सौगात के लिए माननीय विधायक का आभार जताया. इस कार्यक्रम के बाद विधायक ने नगर पालिका गजसिंहपर शहर में सीसी व डामर सड़कों के निर्माण कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया. इस मौक़े पर 14 सड़कों का लोकार्पण किया गया.

वहीं राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजसिंहपुर में विधायक कोष से बने दस ओपीडी निर्माण कार्य व आदर्श हॉस्पिटल का लोकार्पण भी किया.इस मौके पर चार बेड के वार्ड का भी लोकार्पण हुआ. इस निर्माण में 63.47 लाख रुपए राशि खर्च हुई है.इस मौके पर जनता के अभाव अभियोग भी सुने गए. जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना में लटकी किश्तों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कार्यवाहक ईओ नगर पालिका को आदेश दिए, जिसमें 14 पहली किस्त 22 दूसरी किश्त वह 9 तीसरी किश्त जारी होने की घोषणा की गई.

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

कार के अंदर चाबी लॉक हो गई? बिना कांच तोड़े लगाइए ये देसी जुगाड़

Trending news