गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद इस जिले में नाकाबंदी, पंजाब सीमा पर बढ़ी निगरानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1468978

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद इस जिले में नाकाबंदी, पंजाब सीमा पर बढ़ी निगरानी

खूंखार बदमाश राजू ठेहट की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. पुलिस हर जिलों में नाकाबंदी कर तलाशी कर रही है. श्रीगंगानगर में भी एसपी खुद मोर्चा संभाले हुए हैं. जिले में नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी के बाद ही आगे बढ़ने की अनुमति दी जा रही है. 

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद इस जिले में नाकाबंदी, पंजाब सीमा पर बढ़ी निगरानी

श्रीगंगानगर: सीकर में हुई गैंगवॉर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या से राजस्थान में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पूरे राज्य में पुलिस अलर्ट मोड पर है. सभी जिलों की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई हैं. वहीं, श्रीगंगानगर में भी पुलिस की हलचल तेज हो गई है. पुलिस ने नाकाबंदी कर एक-एक की तलाश तेज कर दी है. शनिवार की सुबह करीब 11 बजे राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को सीकर में गोली मार कर हत्या कर दी गई . जानकारी के अनुसार,  ठेहट के पीपराली रोड स्थित उसके घर पर हत्या की गई. बदमाशों ने कई राउंड की फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

श्रीगंगानगर जिला पंजाब की सीमा से सटा हुआ है. ऐसे में पंजाब सीमा पर हथियार बंद जवानो द्वारा नाकाबंदी कीगयी है और हर आने जाने वाले वाहन की गहनता से जांच की जा रही है. एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि श्रीगंगानगर से साधुवाली और सादुलशहर से पतली चैक पोस्ट पर हथियार बंद जवान तैनात किये गए हैं.

यह भी पढ़ें: Gangster Raju Thehat : गैंगस्टर राजू ठेहट की कहानी जिसे आनंदपाल से दुश्मनी भारी पड़ी, अब सीकर में हत्या

दूसरे राज्य भागने के फिराक में है हत्यारा

उन्होंने बताया कि बहुत बार अपराधी एक राज्य से दूसरे राज्य में भागने का प्रयास करते हैं. ऐसे में दोनों चेक पोस्ट पर नाकबंदी की गयी है. इसके साथ-साथ राजस्थान से पंजाब जाने वाले कच्चे रास्तों पर भी गश्त की जा रही है. एसपी ने बताया कि चेक पोस्ट से गुजरने वाले एक-एक वाहन पर बारिक से नजर रखी जा रही है. वाहनों की पूरी तलाशी के बाद ही आगे बढ़ने की अनुमति दी जा रही है.

रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी

बता दें कि गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली है. लॉरेन्स विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने हत्या करने की जिम्मेदारी ली है. गोदारा ने कहा कि आनंदपाल और बलवीर बानूड़ा की हत्या में राजू ठेहट शामिल था, जिसका आज बदला लिया गया है. साथ ही उसने धमकी दी है कि आनंदपाल की हत्या में शामिल होने वाले और लोगों का अंजाम भी राजू ठेहट का जैसा होगा. रोहित गोदारा की धमकी के बाद पुलिस भी चौंकने हो गई है. 

Trending news