रायसिंहनगर में पुण्यतिथि कार्यक्रमः एक शाम किशोर दा के नाम पर पल- पल दिल के पास.. की रही गूंज, दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398605

रायसिंहनगर में पुण्यतिथि कार्यक्रमः एक शाम किशोर दा के नाम पर पल- पल दिल के पास.. की रही गूंज, दी श्रद्धांजलि

 श्रीगंगानगर का रायसिंहनगर गायकी के क्षेत्र में सदी के महान गायक किशोर कुमार ने कई दशकों तक गायकी के माध्यम से अपनी अमित छाप छोड़ी है, वहीं आज भी लोगों की जुबां पर उनके गीत हैं.

रायसिंहनगर में पुण्यतिथि कार्यक्रमः एक शाम किशोर दा के नाम पर पल- पल दिल के पास.. की रही गूंज, दी श्रद्धांजलि

रायसिंहनगर: श्रीगंगानगर का रायसिंहनगर गायकी के क्षेत्र में सदी के महान गायक किशोर कुमार ने कई दशकों तक गायकी के माध्यम से अपनी अमित छाप छोड़ी है, वहीं आज भी लोगों की जुबां पर उनके गीत हैं. इस महान गायक की पुण्यतिथि के अवसर पर रायसिंहनगर कला संगीत मंच द्वारा सुप्रसिद्ध गायक किशोरकुमार को उनके द्वारा गाए गए गीतों के माध्यम से ''एक शाम किशोर दा के नाम यह शाम मस्तानी कार्यक्रम आयोजित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई. देर रात तक चले इस कार्यक्रम में श्रोताओं ने भरपूर आनंद उठाया.  कलाकारों ने खूब प्रशंसा बटोरी. 

रायसिंहनगर के रामलीला ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि तौर पर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी पंचायत समिति प्रधान सुनीता सुरेंद्र गोदारा रही. पूर्व विधायक सोना देवी बावरी द्वारा मां सरस्वती के आगे दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरूआत की गई. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथियों में भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया, अमृतपाल जोसन, जेएस सिंह बराड़, अरुणेश कौशिक, मां अन्नपूर्णा रसोई घर के सह सचिव दीपक सिंघल ,श्री राम नाटक क्लब के अध्यक्ष संजीव दत्ता. गौ रक्षा दल के अध्यक्ष बबलू भाटी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

कार्यक्रम में मंच संचालन सूरतगढ़ आकाशवाणी के रेडियो उद्घोषक राजेश शर्मा द्वारा किया गया. कार्यक्रम में संगीत कला मंच के राजेश अरोड़ा, राजेश सीकरवाल द्वारा आए अतिथियों का स्वागत किया गया.

कार्यक्रम में सूरतगढ़ से भी गायकों द्वारा अपनी गायकी के माध्यम से स्वर्गीय किशोर दा को श्रद्धांजलि दी गई इस मौके पर गायक नितेश नादान, नरेश कुमार ,प्रमोद गुप्ता, राम भाटी, कुमार सुरेश, परमवीर खत्री, राजेश बजाज ,देव बजाज, सहित अन्य कई गायकों द्वारा अपनी गायकी के माध्यम से किशोर दा के गीतों से समय को बांधे रखा.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें- धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news