सूरतगढ़ में कांग्रेस ने पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत 4 नेताओं को किया निष्कासित, इस वजह से हुई कार्रवाई ?
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1975507

सूरतगढ़ में कांग्रेस ने पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत 4 नेताओं को किया निष्कासित, इस वजह से हुई कार्रवाई ?

Sriganganagar News: सुरतगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई करते हु्ए पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत चार को पार्टी से निकाल कर बाहर का रास्ता दिखाया है.

सूरतगढ़ में कांग्रेस ने पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत 4 नेताओं को किया निष्कासित, इस वजह से हुई कार्रवाई ?

Sriganganagar News: सुरतगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत चार को पार्टी से निकाल कर बाहर का रास्ता दिखाया है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर इन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया. आरोप ये भी है कि कांग्रेस पार्टी से टिकट कटने पर भाजपा प्रत्याशी रामप्रताप कसानिया का चुनाव में समर्थन करने का आरोप है.

कांग्रसे से टिकट ना मिलने की वजह से पूर्व विधायक गंगाजल मील कांग्रेस पार्टी समेत सीएम अशोक गहलोत व प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ बयानबाजी करने का भी आरोप था.. 

सूरतगढ़ में इस बार टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस नेता हनुमान मील ने बगावत कर रखी है. हनुमान मील और उनके चाचा पूर्व विधायक गंगाजल मील ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा करते हुए भाजपा उम्मीदवार रामप्रताप कासनिया का समर्थन कर दिया था. दोनों कासनिया का चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने आज पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत चार नेताओं पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है. दरअसल, राजस्थान चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस के पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत कई कार्यकर्ता नाराज हो गए थे. साथ ही पार्टी के खिलाफ ही बगावत छेड़ दी. तो कई कार्यकर्ता पार्टी विरोधी कार्यों में शामिल हुए. ऐसे में कांग्रेस ने एक्शन लिया है और पार्टी की ओर से पूर्व विधायक गंगाजल मील समेत कुल 4 नेताओं को निष्कासित कर दिया गया है. पार्टी ने बागी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. निष्कासित कांग्रेस नेताओं में गंगाजल मील, हेतराम मील, हजारीलाल मील और हनुमान मील शामिल हैं. सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जारी किए आदेश करते हुए इन्हें कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया.

Trending news