डिलीवर बॉय को जान से मारने की कोशिश, आधा दर्जन युवकों ने लाठी और तलवार से किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489250

डिलीवर बॉय को जान से मारने की कोशिश, आधा दर्जन युवकों ने लाठी और तलवार से किया हमला

Anupgarh, Sri Ganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के प्रेम नगर में शुक्रवार देर शाम एक पार्सल डिलीवरी बॉय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. हमले में पार्सल डिलीवरी बॉय गौरव सिंधी गंभीर घायल हो गया, जिसे अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया. 

डिलीवर बॉय को जान से मारने की कोशिश, आधा दर्जन युवकों ने लाठी और तलवार से किया हमला

Anupgarh, Sri Ganganagar: राजस्थान के श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के प्रेम नगर में शुक्रवार देर शाम एक पार्सल डिलीवरी ब्वॉय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. हमले में पार्सल डिलीवरी ब्वॉय गौरव सिंधी गंभीर घायल हो गया, जिसे अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया. राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गौरव सिंधी को रेफर कर दिया गया है. घायल गौरव सिंधी ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने उस पर लाठियों और तलवार से जान से मारने का प्रयास करते हुए हमला किया है. 

सूचना मिलने पर एसआई इमरान खान मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. इमरान खान ने बताया कि घायल गौरव सिंधी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घायल गौरव सिंधी पुत्र कमल किशोर, उम्र 19 वर्ष, जाति सिंधी, निवासी वार्ड नंबर 18 ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है कि वह पार्सल डिलीवरी का कार्य करता है और शुक्रवार देर शाम वह मोटरसाइकिल पर पार्सल डिलीवर करने के लिए प्रेमनगर जा रहा था. 

जैसे ही वह नहर के पास पहुंचा तो पीछे से हरमन हंस, गुलशन खान, विश्वजीत खींची और तीन अन्य युवक एक कार और एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आते ही इन सभी ने उसके मोटरसाइकिल के पीछे जान से मारने की नियत से टक्कर मार दी. फिर इन सभी युवकों ने जान से मारने की कोशिश करते हुए कार के नीचे देने का प्रयास किया, लेकिन वह कार के नीचे आने से बच गया और उसके बाद कार सवार और मोटरसाइकिल पर सवार सभी युवक नीचे उतरे और लाठियों का तलवारों से उस पर हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर वसुंधरा राजे ने दी '0' मार्किंग, कहा- झगड़ों से फुर्सत नहीं

कुछ अन्य लोग वहां उसे छुड़ाने के लिए आए, लेकिन हमलावरों में से एक युवक तलवार लेकर खड़ा हो गया और जो लोग छुड़ाने आए थे उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. गौरव सिंधी ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखा है कि इस दौरान वहां पर काफी लोग इकट्ठे हो गए और लोगों ने उसे हमलावरों से छुड़वाया. इस मामले में अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई इमरान खान ने बताया कि गौरव सिंधी की रिपोर्ट के आधार पर जान से मारने के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है और शीघ्र ही मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

अशुभ होता है किचन के नल से पानी का टपकना, घरवालों पर टूट पड़ती हैं ये मुसीबतें!

प्रतापगढ़ में नशे में टल्ली कार चालक ने मचाई दहशत, रौंद डाले सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर

Horoscope 17 December: अपनों से सतर्क रहें मिथुन, सिंह और मीन राशि के लोग, मकर करेंगे रोमांस, जानें राशिफल

Trending news