Anupgarh News: पूर्व विधायक शिमला बावरी ने भाजपा की बढाई मुश्किलें, जाने पूरी खबर
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1930357

Anupgarh News: पूर्व विधायक शिमला बावरी ने भाजपा की बढाई मुश्किलें, जाने पूरी खबर

Anupgarh latest News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अनूपगढ़ विधानसभा से संतोष बावरी को प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है. मौजूदा विधायक संतोष बाबरी को टिकट मिलने के कारण पूर्व विधायक शिमला बाबरी जो की विधानसभा चुनाव 2023 में दावेदारी जता रही थी,उनकी नाराजगी साफ तौर से देखने को मिल रही है. 

 

फाइल फोटो

Anupgarh News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अनूपगढ़ विधानसभा से संतोष बावरी को प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है. मौजूदा विधायक संतोष बाबरी को टिकट मिलने के कारण पूर्व विधायक शिमला बाबरी जो की विधानसभा चुनाव 2023 में दावेदारी जता रही थी,उनकी नाराजगी साफ तौर से देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़े: तीन महिलाओं से दुराचार के मामले में सरपंच आरोपी गिरफ्तार

आज शिमला बावरी ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ घडसाना की अग्रवाल धर्मशाला में बैठक कर विधानसभा चुनाव 2023 में निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. शिमला बावरी के द्वारा चुनाव लड़ने की घोषणा होते ही भाजपा में खलबली मच गई है, और विधानसभा चुनाव में भाजपा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. आज घडसाना में आयोजित बैठक में बावरी समाज के साथ-साथ सर्व समाज के लोग भी पहुंचे. और उन्होंने पूर्व विधायक शिमला बावरी को विधानसभा चुनाव में अपना खुला समर्थन देने का भी ऐलान कर उनका हौसला बढ़ाया.

भाजपा से बागी हुई पूर्व विधायक शिमला बावरी ने बताया कि आज उन्हें लोगों का समर्थन मिला है. अनूपगढ़ विधानसभा के लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं, और वह उनके उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करेगी. उन्होंने बताया कि आज मिले भारी जन समर्थन को मध्य नजर रखते हुए, उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.
उन्होंने बताया कि वह चुनाव लड़कर जनता की सेवा करना चाहती है, और क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से दूर करवाना चाहती है. उन्होंने बताया कि वह काफी वर्षों से राजनीति में रहकर जनता की सेवा कर रही है, और अब विधानसभा चुनाव 2023 में भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेगी. और जनता ने चाहा तो उन्हें विधानसभा में जाने का एक बार फिर से मौका मिलेगा.

यह भी पढ़े: दशहरा मैदान से स्कूटी चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

आपको बता दें कि भाजपा ने मौजूदा विधायक संतोष बावरी को  2023 विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी के रूप में चुना है. जब से भाजपा की सूची जारी हुई है, तब से ही पूर्व विधायक शिमला बावरी की नाराजगी साफ तौर से देखने को मिल रही है. सूची जारी होते ही काफी समर्थक उनके निवास स्थान पर पहुंचे थे, और उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए कहा गया था. इस पर शिमला बावरी में उन्हें 25 अक्टूबर को निर्णय लेने के लिए कहा था. और आज शिमला बावरी में निर्णय लेते हुए विधानसभा चुनाव 2023 में निर्दलीय ताल ठोक दी है.

Trending news