5 बदमाशों ने युवक पर लाठियों से किया ताबड़तोड़ हमला, पूर्व विधायक ने की मदद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228349

5 बदमाशों ने युवक पर लाठियों से किया ताबड़तोड़ हमला, पूर्व विधायक ने की मदद

दोस्त के जाते ही पांचों बदमाशों ने जॉनी पर लाठियों और डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

5 बदमाशों ने युवक पर लाठियों से किया ताबड़तोड़ हमला, पूर्व  विधायक ने की मदद

Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव 3 एमएसआर के पास पांच बदमाशों के द्वारा पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला करने का मामला सामने आया है. गांव तीन एमएसआर के पास से गुजर रही पूर्व विधायक शिमला बावरी ने युवक को हमलावरों से छुड़ाकर उसकी जान बचाई और युवक को घायल अवस्था में ही अनूपगढ़ के पुलिस थाने में ले गई. जहां पुलिस के द्वारा युवक को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

घायल युवक जयसिंह उर्फ जॉनी पुत्र छिंदर सिंह उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम 27 ए ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने दोस्त के साथ अनूपगढ़ से दुकान का सामान लेकर अपने गांव 27 ए जा रहा था. जैसे ही वह गांव 3 एमएसआर के पास पहुंचा बाइक पर सवार होकर पांच बदमाश उसके पास आए उनके हाथों में डंडे और लाठियां थी. पांचों बदमाशों ने उसकी बाइक रुकवाकर उसके दोस्त को वहां से जबरदस्ती उसके घर भेज दिया.

दोस्त के जाते ही पांचों बदमाशों ने उस पर लाठियों और डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जॉनी ने बताया कि इतनी ही देर में वहां से पूर्व विधायक शिमला बावरी अपनी गाड़ी से गुजर रही थी. शिमला बावरी ने गाड़ी को रोककर युवक को पहुंचे बदमाशों से छुड़वाया और अपनी गाड़ी में बैठाकर अनूपगढ़ के पुलिस थाने में ले गई.

अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा घायल जॉनी को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने घायल जॉनी को अनूपगढ़ राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवा कर उसके परिजनों को सूचित कर दिया है. घायल जॉनी ने बताया कि पांचों व्यक्तियों में से एक व्यक्ति के साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही है पुरानी रंजिश के कारण ही उस पर हमला किया गया है. राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों के द्वारा घायल जॉनी का इलाज शुरू कर दिया गया है. घायल जॉनी ने पांचों व्यक्तियों पर आरोप लगाया है कि यह सभी नशे का कारोबार करने वाले हैं और अपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं.

Reporter-Kuldeep Goyal

 

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news