पिंडवाड़ा में अज्ञात लोगों ने लगाई गैरेज में आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310360

पिंडवाड़ा में अज्ञात लोगों ने लगाई गैरेज में आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

सिरोही के सरूपगंज कस्बे के फाटकावा रोड पर अज्ञात लोगों  के जरिए एक मोटरसाइकिल रिपेयर गैरेज में आग लगाने का मामला सामने आया है.  आग से अंदर रखी 5 बाइक सहित सामान जलकर राख हो गया. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पिंडवाड़ा में अज्ञात लोगों ने लगाई गैरेज में आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

Pindwara-Abu: सिरोही के सरूपगंज कस्बे के फाटकावा रोड पर अज्ञात लोगों  के जरिए एक मोटरसाइकिल रिपेयर गैरेज में आग लगाने का मामला सामने आया है.  आग से अंदर रखी 5 बाइक सहित सामान जलकर राख हो गया. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दमकल वाहन की मदद से आग पर काबू पाया. वही सुब कलेक्टर, एसपी, एसडीएम सहित अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं कस्बे में एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता लगाया गया है.

जानकारी के अनुसार सरूपगंज कस्बे के फाटकावा रोड पर पंचायत समिति पिंडवाडा के मेहबूब खान ने  गैराज को किराए पर ले रखा था. जिसमें सुबह आग लगने की सूचना मिलने पर मेहबूब खान सहित उसके परिजन मौके पर पहुंचे. अपने स्तर पर पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया. वही, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर थाना प्रभारी हरीसिंह राजपुरोहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा. उन्होंने जेके लक्ष्मी सीमेंट की दमकल को सूचना दी. सूचना मिलने पर दमकल वाहन मौके पर पहुंची और दुकान में लगी आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया.  

हादसे की सूचना पर पिंडवाडा डीएसपी जेठूसिंह करनोत भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलने पर  कलेक्टर भंवरलाल, एसपी ममता गुप्ता, एडीएम कालूराम ख़ौड, एएसपी देवाराम चौधरी, पिंडवाडा उपखंड अधिकारी हसमुख कुमार, तहसीलदार पिंडवाडा मादाराम मीणा, सिरोही डीएसपी पारस चौधरी मौके पर पहुंचे . सभी अधिकारियों ने गैरेज का बारीकी से  निरीक्षण  किया.  वहां उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

बता दें कि वही दुकान में  लगी आग के कारण गैराज में रखा 5 बाइक सहित सारा सामान जलकर राख हो गया. इस संबंध में मेहबूब खान ने अज्ञात लोगों की ओर से उसकी दुकान में आग लगाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

घटना के बाद दोपहर को उदयपुर से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची व मौके से आवश्यक तथ्य जुटाए गए.

अज्ञात लोगों की तलाश में जुटी पुलिस

गैरेज में आग लगाने वाले अज्ञात लोगों की तलाश के लिए पुलिस कस्बे व आसपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है। वही पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है.

Reporter: Devendra Singh

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news