Sirohi: देर रात को शिकार करने पहुंचे शिकारी, पुलिस ने की 3 शिकारियों को हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1607085

Sirohi: देर रात को शिकार करने पहुंचे शिकारी, पुलिस ने की 3 शिकारियों को हिरासत में लिया

कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने जानकारी देकर बताया कि शनिवार देर रात्रि को थाना क्षेत्र के मेर मंडवाड़ा के जंगलों में संदिग्ध लोगों की हलचल की जानकारी मिली.

Sirohi: देर रात को शिकार करने पहुंचे शिकारी, पुलिस ने की 3 शिकारियों को हिरासत में लिया

Sirohi: सिरोही के कालंद्री थाना क्षेत्र के मेरमण्डवाड़ा के जंगलों मे शनिवार देर रात को शिकार करने पहुंचे शिकारियों पर थानाधिकारी गनी मोहम्मद मय जाब्ता ने टीम ने बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने मौके पर 14 एमएल बन्दुक , बारूद , छर्रे और छुरियां बरामद की. साथ ही दो मोटर साइकिल और एक जीप को जब्त करने मे सफलता हासिल की. मौके से फरार हुए शिकारियों में से तीन शिकारियों को पीछा कर हिरासत मे लिया जिनसे आगे की पूछताछ जारी है.

कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने जानकारी देकर बताया कि शनिवार देर रात्रि को थाना क्षेत्र के मेर मंडवाड़ा के जंगलों में संदिग्ध लोगों की हलचल की जानकारी मिली. जिसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. वहीं एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन मे मय टीम मेर मंडवाड़ा के जंगलों मे पहुंची. जहां पुलिस को देखकर शिकारी फरार हो गये. वहीं मौके पर मिली एक जीप व दो मोटर साइकिल की जब तलाशी ली तो जीप के नीचे 14 ( टोपीदार) एमएल बंदूक व बारूद , छर्रे व छुरियां बरामद करते हुए दो मोटर साइकिल व एक जीप को जब्त किया.

फरार शिकारियों की जंगलों में तलाश जारी रखी. रविवार अलसुबह जंगलों से तीन शिकारियों को दबोचने मे सफलता मिली. जिस पर तीनों आरोपी लूम्बाराम गमेती , दादिया गमेती व कवरा गमेती निवासी रोहिड़ा थाना हलका क्षेत्र को हिरासत में लेकर तीनों से पूछताछ जारी है. आगे थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया की इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी. जिस पर एसपी के निर्देशन में जिले भर मे नाकाबंदी करवाई है तथा फरार शेष आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news