Rajasthan- दामाद के प्यार में पागल सास ने बेटी के सुहाग पर डाला डाका! नशे में ससुर को धुत कर दोनों हुए फरार
Advertisement

Rajasthan- दामाद के प्यार में पागल सास ने बेटी के सुहाग पर डाला डाका! नशे में ससुर को धुत कर दोनों हुए फरार

Sirohi News: राजस्‍थान के सिरोही में  प्रेम का एक अजीब गरीब मामला सामने आया है.दामाद भी अपनी सास को  बहुत प्यार करता था. दोनों के बीच प्रेम लगातार दिवानगी की हद तक बढ़ने लगा था.

Sirohi crime News

Sirohi News:  राजस्‍थान के सिरोही में  प्रेम का एक अजीब गरीब मामला सामने आया है. एक मां ने अपनी  ही बेटी का घर उजाड़ने में पीछे नहीं हटी.  उसने बेटी के पति पर ही डोरे डाल दिया. दरअसल, सास (लड़की की मां) अपने ही दामाद के प्यार में पागल हो गई . दामाद भी अपनी सास को  बहुत प्यार करता था. दोनों के बीच प्रेम लगातार दिवानगी की हद तक बढ़ने लगा था. जब उन दोनों का एक-दूसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया तो उन्‍होंने घर से भागने का फैसला कर लिया.दोनों के घर से भागते ही हंगामा मच गया. आसपास के इलाकों में जैसे ही खबर फैली तो लोग दोनों को धिक्कारने के साथ साथ हैरत में पड़ गए. .

 राजस्थान के सिरोही जिले में हुई एक अजब-गजब प्रेम कहानी ने लोगों को हैरान कर दिया है. एक मां ने अपनी ही बेटी के सुहाग पर डाका डाला, क्योंकि उसने अपने ही दामाद से प्रेम किया था. इस प्रेम कहानी में हुई घटना ने पूरे इलाके में हंगामा मचा दिया है. सास की उम्र 40 की तो दामाद की उम्र 27 की. 

जानकारी के अनुसार, सास की उम्र 40 साल है और उनका दामाद 27 वर्षीय है, जो शादीशुदा है. ससुराल के कारण उनका बराबर आना-जाना लगा रहता था और इसके दौरान प्रेम बढ़ता गया. फिर दोनों ने एक-दूसरे के साथ बातचीत करना शुरू किया . और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. प्रेमी दामाद ने घर से भागने से पहले अपने ससुर को शराब के नशे में घुत कर दिया. उसके ससुर को जब होश आया तो पत्नी और दामाद की हरकत से वह काफी शर्मिंदा हुए और पुलिस में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने ससुर की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है. मामला सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके में सामने आया है.

प्रेमी जोड़े को देखकर ससुर ने पत्नी और दामाद की शिकायत करते हुए पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हुए प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू की है. यह पूरा मामला सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके का है.

यह भी पढे़ं 

Sikar Weather: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी

Sikar News : सीकर, पाली, ब्यावर और शाहपुरा में जश्न, भजन लाल शर्मा के CM बनने पर आतिशबाजी

Trending news