परसादीलाल मीणा बोले- अशोक गहलोत की राह सही, उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1731580

परसादीलाल मीणा बोले- अशोक गहलोत की राह सही, उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

sirohi: परसादी लाल मीणा ने कांग्रेस एकजुट हैं और एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगा. जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ हुई बैठक के बाद उनका फैसला सबको मान्य होगा. 

परसादीलाल मीणा बोले- अशोक गहलोत की राह सही, उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

Parsadi lal meena News: सिरोही चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा सिरोही जिले के दौरे पर रहे जंहा विभिन्न उद्धघाटन कार्यक्रम के बाद आबूरोड पहुंचे. आबूरोड के हिलक्रिस्ट होटल में मीडिया से रूबरू होते हुए परसादी लाल मीणा ने कहा की कांग्रेस एक जुट हैं और एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगा जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे.

परसादी लाल मीणा आबूरोड पहुंचे 

परसादी लाल मीणा ने सचिन पायलट के दौसा में रैली के सवाल पर कहा की कांग्रेस पार्टी एकजुट हैं. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ ही बैठक के बाद उनका फैसला सबको मान्य होगा. रैली को लेकर उनको कोई जानकारी नहीं हैं और ना ही इसकी अधिकृत घोषणा हुई हैं. अशोक गहलोत और सचिन पायलट कर अलग अलग रह पर चलने के सवाल कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का राह सही रहा हैं इसलिए सरकार बच पाई और 4.5 साल चल पाई. प्रदेश में आज जनकल्याण के योजनाएं और राहत पहुंचाई. सरकार नहीं बचती तो सचिन पायलट का क्या निर्णय हैं वो अलग बात हैं पर सरकार की योजना हैं. वह कांग्रेस को सत्ता में वापस लायेगी. आगामी विधानसभा चुनाव भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

अशोक गहलोत का राह सही

ये भी पढ़ें- Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा ने CM गहलोत के बाद वैभव के खिलाफ ED को सौंपे सबूत

जिले के सबसे बड़े शहर आबूरोड में सिर्फ सीएससी के भरोसे होने पर कहा की अब तक चार में क्षेत्र के किसी भी जनप्रतिनिधि या नेता ने इस ओर ध्यान आकर्षित नहीं करवाया हैं. मीडिया ने ध्यान आकर्षित करवाया हैं तों इसको कर्मोन्नत करने के लिए प्रयास किए जाएगा. मंत्री ने मौके पर ही सीएमएसओ राजेश कुमार को बुलाकर मामले की जानकारी ली और जल्द ही उप जिला चिकित्सालय बनाने का आश्वासन दिया.

सिरोही जिला गुजरात से सटा हुआ हैं ऐसे में अवैध शराब की तस्करी आए दिन होती हैं गुजरात से सरहद पर आए मण्डार थाने में पिछले 8 माह में एक भी कार्रवाई नहीं होना और गुजरात में प्रवेश करते ही अवैध शराब के पकडे जाने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं जिसपर मंत्री ने कहा की मामले को लेकर उच्च अधिकारियों से चर्चा की जायेगी हुए जांच की जायेगी. इस दौरान सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा, जिला परिषद सदस्य हरीश चौधरी मौजूद रहे.

Trending news