Mount Abu: महात्मा गाँधी की मूर्ति का टूटा हाथ, अधिकारी मौन, जिम्मेदार कौन?
Advertisement

Mount Abu: महात्मा गाँधी की मूर्ति का टूटा हाथ, अधिकारी मौन, जिम्मेदार कौन?

Mount Abu News: माउंट आबू में नक्की झील के मिनिस्टर्स कॉटेज के नीचे स्थित महात्मा गाँधी की मूर्ति का दायां हाथ टूटा हुआ है और मूर्ति का लाठी भी गायब है. 

फाइल फोटो

Mount Abu: राजस्थान के सिरोही जिले के हिल स्टेशन माउंट आबू में नक्की झील के मिनिस्टर्स कॉटेज के नीचे स्थित महात्मा गाँधी की मूर्ति का दायां हाथ टूटी होने की खबर सामने आई है. वहीं आस-पास के स्थान पर कही भी टूटा हुआ हाथ दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि अगर महात्मा गाँधी की मूर्ति का यह हाल है तो बाकी बची हुई मूर्तियों का क्या हश्र होगा.

यह भी पढ़े: अलवर में ट्राला, बाइक और बोलेरो की भिड़ंत, एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत,दो  घायल

अनावरण में सबने खूब वाहवाही बटोरी
आपको बता दें कि पिछले 2 अक्टूबर को नगर पालिका अध्यक्ष जीतू राणा सहित अन्य पालिका अधिकारियों ने नक्की झील स्थित मिनिस्टर्स कॉटेज के महात्मा गाँधी के इसी मूर्ति का दांडी यात्रा में मूर्तियों का अनावरण किया गया था. विधानसभा चुनाव के मुहाने पर हुए इस अनावरण में सबने खूब वाहवाही बटोरी. और फिर विधानसभा चुनाव के बाद में सबकुछ राम भरोसे रह गया.

बाकी बची हुई मूर्तियों का क्या हश्र होगा?
वहीं दो माह पहले हुए डांडी यात्रा के स्टैचू में महात्मा गाँधी की मूर्ति का दायां हाथ ( Right Hand) टूट चुका है. इसके साथ-साथ मूर्ति का लाठी भी गायब है. आस-पास के पूरे स्थान पर टूटा हुआ हाथ कही भी दिखाई नही दे रहा है. ऐसे में नक्की झील स्थित सुनसान वीरान स्थान पर दिन व रात में इन बाकी बची हुई मूर्तियों का क्या हश्र होगा, इसका एक ही जवाब है, राम जाने.

यह भी पढ़े: कोरोना के नए वैरिएंट JN1 को लेकर जयपुर में बैठक, जारी हो सकती है एडवाइजरी 

कोई जिम्मेदार अधिकारी आयुक्त नहीं
इसके साथ ही आपको बता दें कि नगर पालिका में कोई ऐसा जिम्मेदार अधिकारी आयुक्त नहीं है जो फोन उठा सकें. और ना ही कोई जिम्मेदार अधिकारी नगर पालिका कार्यालय में दिखाई दे रहा है जो इस बात का जवाब दें सकें और इसके लिए कुछ कर सकें.  

Trending news