सीकर में बिना बारिश के हुआ जल भराव ,जनता बेहाल, नगर निगम बेखबर
Advertisement

सीकर में बिना बारिश के हुआ जल भराव ,जनता बेहाल, नगर निगम बेखबर

फतेहपुर, सीकर: मुख्य सडक मार्ग पर दो दिनों से गंदे पानी का भराव और सड़क मार्ग पर गड्ढों की वजह से पैदल आवागमन करने वालों औोर स्कूली बच्चों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सीकर में बिना बारिश के हुआ जल भराव ,जनता बेहाल, नगर निगम बेखबर

फतेहपुर के भरतिया अस्पताल के पीछे पिछले दो दिनों से गन्दा पानी जमा है. जिस से आमजन सहित स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मुख्य मार्ग पर गंदा पानी जमा होने से वाहन चालकों सहित स्कूल आने जाने वाले विद्यार्थियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

ये भी पढ़ें - sikar : ज्वेलर्स बाप बेटे की बहादुरी, हथियार बंद बदमाशों से वापिस छीना जेवरात से भरा बैग, जानिए मामला

फतेहपुर के रामगढ़ रोड भरतिया अस्पताल के पिछे दो दिनो से गंदे पानी के भराव के कारण लोगो को परेशानी का सामना कर आवागमन करना पड रहा है. यहां के अनेक लोगो ने बताया कि दो दिनों से ड्रेनेज का कार्य चलने के कारण मुख्य मार्ग पर गंदे पानी का जमावड़ा हो गया. जिसके चलते पैदल आवागमन करने वालों को रास्ता बदल कर आना जाना पड़ा एवं स्कूली बच्चों को भी आवागमन में परेशानी का सामना करना पडा.

ये भी पढ़ें-  भीलवाड़ा में गौ भक्तों ने की 2 बीघा जमीन दान,धीरज गुर्जर- गौमाता और राष्ट्रमाता की सेवा ही असली धर्म है

भरतिया अस्पताल के पिछे रामगढ़ रोड मुख्य सडक मार्ग पर दो दिनों से गंदे पानी का भराव होने से पैदल आवागमन करने वालों सहित वाहन चालकों को भी आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा. इधर यहां बने पानी निकासी के नाले नालिया भी गंदगी से अटक हुई हैं तो खुले नाले पालिका प्रशासन की पोल खोल रहे है. सड़क किनारे बने नाले खुले होने से दुर्घटना का भी भय बना रहता है. तो कई जगह सड़क मार्ग पर गड्ढे भी बने हुए है.

सड़क किनारे पड़ा मलबा
कस्बे के भरतिया अस्पताल के पिछे रामगढ़ रोड पर पिछले दिनों नाले को तोड कर बनाये गए क्रोस का मलबा आज भी सड़क किनारे पडा हुआ है. नगर पालिका प्रशासन की ओर से पिछले दिनों भरतिया अस्पताल के पिछे मुख्य सडक मार्ग पर पानी निकासी के टूटे हुए नाले के स्थान पर नया नाला क्रोस बनवाया गया था. मगर टूटे हुए नाले का मलबा आज भी सड़क किनारे पड़ा हुआ है. जिसके कारण वाहन चालकों को आवागमन मे परेशानी का सामना करना पडता है. पालिका प्रशासन की अनदेखी के चलते टूटे हुए नाले का मलबा सड़क पर ही पड़ा हुआ है इससे नही उठाया गया है.

Trending news