फतेहपुर : संयुक्त किसान मोर्चा ने का अनिश्चितकालीन धरना शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317064

फतेहपुर : संयुक्त किसान मोर्चा ने का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

सीकर के फतेहपुर तहसील के किसानों की वित्त वर्ष 2021 में अतिवृष्टि के कारण 53 प्रतिशत खराब होने पर फसल के आदान अनुदान की राशि की मांग को लेकर उपखण्ड कार्यालय के समक्ष धरना शुरु किया गया.

धरने पर बैठे किसान

Sikar: जिले के फतेहपुर में संयुक्त किसान मोर्चा ने आदान अनुदान के भुगतान की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दिया. कृषि आदान अनुदान की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने उपखण्ड कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है, व किसानों को कृषि आदान अनुदान देने की मांग की है. संयुक्त किसाना मोर्चा की ओर से फतेहपुर तहसील के किसानों की वित्त वर्ष 2021 में अतिवृष्टि के कारण 53 प्रतिशत खराब होने पर फसल के आदान अनुदान की राशि की मांग को लेकर उपखण्ड कार्यालय के समक्ष धरना शुरु किया गया.

जालोर में हो रही मूसलाधार बारिश, बने बाढ़ जैसे हालात

किसान मोर्चा के रामप्रसाद जागिड़ ने बताया कि फतेहपुर तहसील के 35,212 किसानों के 13 करोड़ के आदान अनुदान की राशि राज्य सरकार की ओर से एक माह में भुगतान करने का आश्वासन दिया गया था. उसके बाद भी आज तक उक्त राशि का भुगतान किसानों के खाते में नहीं आने को लेकर मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरना शुरु किया गया है. इस मौके पर बृजेन्द्र सिंह खीचड, संदीप नेहरा, अर्जुनलाल जागिड, त्रिलोक सिंह, धर्मेन्द्र सिंह सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

बारां के अंता में कालीसिंध नदी उफान पर, मकान और खेत पानी में डूबे, स्कूलों में छुट्टी

आराम कर रहे लापरवाह कलेक्टर्स की लगेगी क्लास, सीएम को सौंपी जाएगी वर्क रिपोर्ट- रामलाल जाट

धौलपुर में चंबल उफान पर, प्रशासन का अलर्ट, पुलिस ने कहा सेल्फी के लिए जान से ना करें खिलवाड़

Trending news