UDH मंत्री झाबर सिंह ने श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को खर्रा ने दी सौगात,तीन बसों को दिखाई हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103880

UDH मंत्री झाबर सिंह ने श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को खर्रा ने दी सौगात,तीन बसों को दिखाई हरी झंडी

Sikar News: UDH मंत्री व विधायक झाबरसिंह खर्रा ने दी सौगात,श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को मिली तीन बसें,तीनों बसों का मंत्री पुत्र दुर्गा सिंह खर्रा ने फीता काटकर किया गंतव्य के लिए रवाना,रूट पर बसों का चल रहा था.

तीन बसों को दिखाई हरी झंडी

Sikar News: UDH मंत्री व विधायक झाबरसिंह खर्रा ने दी सौगात,श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को मिली तीन बसें,तीनों बसों का मंत्री पुत्र दुर्गा सिंह खर्रा ने फीता काटकर किया गंतव्य के लिए रवाना,रूट पर बसों का चल रहा था. कई दिनों से अभाव,झुंझुनूं जयपुर,जालौर तथा अजमेर रूट पर बसों का होगा संचालन,यात्रियों को होगी यात्रा में करने में सुविधा,डिपो चीफ अशोक सिंह सहित जनप्रतिनिधि भी रहें मौजूद.

यात्रियों की सुविधाओं के लिए बसों के अभाव 
 सीकर के श्रीमाधोपुर में आज यूडीएच मंत्री तथा क्षेत्रीय विधायक झाबर सिंह खर्रा ने रोडवेज डिपो को सौगात देते हुए तीन बसें उपलब्ध करवाई हैं. डिपो चीफ अशोक सिंह ने बताया कि डिपो में यात्रियों की सुविधाओं के लिए बसों के अभाव में रूटों पर काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा था,जिसको लेकर डिपो को मुख्यालय से तीन नई बसें प्राप्त हुइ है,जिनका संचालन झुंझुनूं जयपुर, जालौर तथा अजमेर रूट पर संचालन होगा. 

हरि झंड़ी दिखाकर रवाना किया
लम्बी दूरी तय करने वालें यात्रियों को सुविधा मिलेगीं. और तीनों बसों का रूट पर संचालन शुरू करने से पहले आज मंत्री पुत्र दुर्गा सिंह खर्रा ने फीटा काटकर गंतव्य के लिए बसों को हरि झंड़ी दिखाकर रवाना किया. वहीं डिपो चीफ ने मंत्रत्ई पुत्र को डिपो में व्याप्त समस्याओं से भी अवगत करवाया और कहां कि डिपो में स्टॉफ, चालक तथा परिचालक की बहुत ही कमी खल रही हैं जिसे भी पूरा करवाया जाए जिस पर जल्द ही समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन मंत्री पुत्र ने दिया. 

उपस्थिति सभी अतिथियों का रोडवेज डिपो अधिकारियों की ओर से माला साफा पहनाकर सम्मान किया. आपको बता दें कि राजस्थान के UDH मंत्री व विधायक झाबरसिंह खर्रा ने श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को बड़ी सौगात दिया है. श्रीमाधोपुर रोडवेज डिपो को UDH मंत्री व विधायक झाबरसिंह खर्रा ने तीनों बसों का मंत्री पुत्र दुर्गा सिंह खर्रा ने फीता काटकर किया .

यह भी पढ़ें:रघुनाथजी महाराज जन्मोत्सव और गणेशीलालजी महाराज की पुण्यतिथि पर जयाकारों से गुंजा शहर

Trending news