शराब ठेके पर बदमाशों ने सेल्समैन पर तानी बंदूक, दुकानदार ने ऐसे बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247609

शराब ठेके पर बदमाशों ने सेल्समैन पर तानी बंदूक, दुकानदार ने ऐसे बचाई जान

सीकर के जयपुर रोड़ पर शराब ठेके पर बाइक सवार दो बदमाशों ने फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की और रुपये लूटकर फरार हो गए और एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

सेल्समैन पर तानी बंदूक

Sikar: सीकर के जयपुर रोड़ पर शराब ठेके पर बाइक सवार दो बदमाशों ने फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की और रुपये लूटकर फरार हो गए और एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो दिन पहले ठेके के पास होटल के कर्मचारी के साथ दो युवकों का झगड़ा हो गया था. युवकों ने कर्मचारी को देख लेने की बात कही थी और बाइक सवार दो युवकों ने रात ठेके के पास हवाई फायर किया. 

सीकर उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड ने बताया कि जयपुर रोड़ स्थित शराब ठेके के पास दो नकाबपोश युवक बाइक पर आए. एक बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर सैल्समेन के पास गया लेकिन पिस्टल से फायर नहीं हुआ. इसके बाद बदमाश वापस ठेके से दूर चले गए और कुछ देर बाद पिस्टल लेकर वापस दुकान पर आए. बदमाश के गुस्से को देखकर सैल्समेन ने भागकर अपनी जान बचाई.

अचानक हुए घटनाक्रम के बाद सभी लोग दुकान से भाग गए और दूसरे बदमाश ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करने की कोशिश की और इसके बाद दूसरा बदमाश दुकान के गल्ले को उठाकर अपने साथ ले गया. बदमाशों ने शराब ठेकेदार को इस दौरान ललकारा भी और अंजाम भुगतने की बात भी कही. बदमाशों की यह सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. 

पुलिस के आलाधिकारियों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और पुलिस सीसीटीवी ने कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की है. शराब के ठेके पर फायर करने वाले को कुछ ही घंटों में पुलिस ने पकड़ लिया और दूसरे साथी की तलाश जारी है. पुलिस ने एक आरोपी नीतूसिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों ने शराब के ठेके पर पिस्टल से फायर किया था और उसके बाद ठेके के गल्ले में रखी नगदी लेकर भाग गए थे. 

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई और उसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं कुछ घंटों में ही पुलिस ने एक आरोपी नीतू सिंह को गिरफ्तार कर लिया और उसके दूसरे साथी कुलदीप की तलाश कर जारी है. बदमाशों की सारी करतूत शराब ठेके पर लगे सीसीटवी कैमरें में कैद हो गई थी, फिलहाल पुलिस आरोपी नीतूसिंह से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढ़ें - 

कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने की घायल मदद

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news