सीकर- सुझाव आपका-संकल्प हमारा रथ को दिखाई झंडी, जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि........
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902018

सीकर- सुझाव आपका-संकल्प हमारा रथ को दिखाई झंडी, जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि........

Sikar latest news: राजस्थान के सीकर जिले में भाजपा के सुझाव आपका-संकल्प हमारा अभियान के रथ को आज सीकर में भाजपा कार्यालय से हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया. रथ में सुझाव पेटी रखी है जिसमें आमजन आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा द्वारा तैयार किये जाने वाले संकल्प पत्र के लिए सुझाव दिए जाएंगे.

 सीकर- सुझाव आपका-संकल्प हमारा रथ को दिखाई झंडी, जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि........

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में भाजपा के सुझाव आपका-संकल्प हमारा अभियान के रथ को आज सीकर में भाजपा कार्यालय से हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया. भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष पवन मोदी के नेतृत्व में सुझाव लेने वाले रथ को सीकर शहर के लिए रवाना किया. रथ में सुझाव पेटी रखी है जिसमें आमजन आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा द्वारा तैयार किये जाने वाले संकल्प पत्र के लिए सुझाव दिए जाएंगे. इन्हीं सुझावों व संकल्पों के आधार पर भाजपा अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पवन मोदी ने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि विधानसभा चुनावों के लिए आमजन से मिलने वाले सुझावों के आधार पर घोषणा पत्र तैयार किया जाए.

यह भी पढ़े- शादी से पहले बेटी को जरूर बता दें ये खास बातें

 इसमें सभी वर्गों व आमजन द्वारा के सुझाव देते हुए संकल्प पत्र भरे जाएंगे. इन्हीं संकल्प पत्रों व सुझावों को पार्टी अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी. इसके लिए रथ तैयार करवाये गये है जिसमें सुझाव पेटिका रखी है. कहा कि यह रथ आज शहर में रहेगा और विभिन्न स्थानों पर जाएगा और आमजन सुझाव देंगे.मोदी ने बताया कि यह रथ 6 अक्टूबर को नीमकाथाना विधानसभा, 7 को श्रीमाधोपुर विधानसभा और 8 अक्टूबर रविवार को खंडेला जाएगा. फिर दूसरा रथ आएगा जो शेष बची विधानसभाओं में जाएगा. 

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत पर PM का वार, कहा- मुख्यमंत्री थे गायब क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा

इस प्रकार सभी आठों विधानसभाओं में रथ जाएगा जिसमें रखी सुझाव पेटिका में आमजन अपने सुझाव दे सकेंगे. इस दौरान पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, केडी बाबर, गोरधन वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा, मनोहरलाल सैनी, राजकुमार जोशी, नवरंग हलवाई, महेंद्र जोशी भी मौजूद रहे.

Trending news