Sikar: पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों का फूटा आक्रोश,हाथों में मटके लेकर किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2068145

Sikar: पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों का फूटा आक्रोश,हाथों में मटके लेकर किया विरोध

Sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के मूंडरू में आज पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने मूंडरू खेजरोली सड़क मार्ग पर वीर तेजाजी मंदिर के पास जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

पेयजल की समस्या

Sikar news: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के मूंडरू में आज पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने मूंडरू खेजरोली सड़क मार्ग पर वीर तेजाजी मंदिर के पास जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को करीब 1 घंटे तक जामकर मौके पर धरने पर बैठकर और जलदाय विभाग तथा स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का आरोप था कि मूंडरू के वार्ड नंबर 6 अस्तर मोहल्ले में करीब पिछले तीन माह से लगातार पेयजल का संकट छाया हुआ है.

लिखित तथा मौखिक में भी करवाया अवगत
 जलदाय विभाग के अधिकारियों को लिखित तथा मौखिक में अवगत करवाने के बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है जलदाय विभाग के अधिकारियों से जब भी उक्त समस्या को लेकर कोई जवाब मांगा जाता है तो वह अपनी मनमानी करते हुए किसी भी प्रकार का कोई संतुष्टपूर्ण जवाब नहीं देते है.

 जिस पर आज ग्रामीणों का आक्रोश फूड पड़ा और उन्होंने हाथों में मटके लेकर सड़क मार्ग पर पहुंचकर मटके फोड़ कर जलदाय विभाग तथा स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

सरपंच प्रतिनिधि ने किया समझाईश का प्रयास  
 विरोध प्रदर्शन तथा सड़क मार्ग जाम की सूचना के बाद मौके पर सरपंच प्रतिनिधि रामजीलाल मिश्रा पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से समझाईश का प्रयास किया सरपंच प्रतिनिधि मिश्रा के मौके पर पहुंचते ही ग्रामीणों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई जिस पर उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि एक दिन अर्थात कल तक का समय दें उनकी समस्या का समाधान हो जाएग. 

जिस पर ग्रामीणों का कहना था कि कल शाम तक यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे. ग्रामीणों का कहना था कि यदि सर्दियों में ही पेयजल की समस्या के यह हालात बने हुए हैं तो आने वाले समय में गर्मियों में क्या होगा.

यह भी पढ़ें:प्रतापगढ़ में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मची धूम, राजेश्वरी भक्त मंडल की ओर से निकाली गई प्रभात फेरी

Trending news