श्रीमाधोपुर: जलदाय विभाग कार्यालय में लगी भयंकर आग, 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने पाया काबू
Advertisement

श्रीमाधोपुर: जलदाय विभाग कार्यालय में लगी भयंकर आग, 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने पाया काबू

Sri Madhopur, Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में जलदाय विभाग कार्यालय में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. कार्यालय से अचानक आग की लपटें और धुआं को देखकर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने जलदाय विभाग के कर्मचारियों को सूचना दी गई. 

 

श्रीमाधोपुर: जलदाय विभाग कार्यालय में लगी भयंकर आग, 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने पाया काबू

Sri Madhopur, Sikar: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में मानपुरिया फाटक के पास जलदाय विभाग कार्यालय में आज सुबह-सुबह आग लग गई. मामले की जानकारी के अनुसार जलदाय विभाग कार्यालय में कार्यालय के पीछे की ओर खुले में पड़े प्लास्टिक के पाइपों में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. कार्यालय से अचानक आग की लपटें और धुआं को देखकर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने जलदाय विभाग के कर्मचारियों को सूचना दी. 

आग लगने की सूचना के बाद मौके पर जलदाय विभाग के कर्मचारी पहुंचे और नगर पालिका श्रीमाधोपुर में अग्निशमन कर्मचारियों को आगजनी की घटना की सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मचारियों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. प्राथमिक तौर पर अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया

जलदाय विभाग के कर्मचारी कैलाश चंद ने बताया कि कार्यालय में पीछे की और प्लास्टिक के पाइप में आग लगी है, जिन पाइपों में आग लगी थी वह पाइप वेस्टेज पाइप थे और आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लगा है. कार्यालय के पीछे पेड़ों का काफी मात्रा में पत्तों का सूखा कचरा भी पड़ा है, जिसकी वजह से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, लेकिन समय रहते हुए अग्निशमन और मौके पर जमा भीड़ के द्वारा जुटाए गए संसाधनों से आग पर काबू पा लिया गया, जिससे बड़ा नुकसान होने से बच गया.

खबरें और भी हैं...

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन

Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी

Trending news