Sri Madhopur: एक रात में चोरों ने दो अलग-अलग जगह चोरी की वारदात को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417938

Sri Madhopur: एक रात में चोरों ने दो अलग-अलग जगह चोरी की वारदात को दिया अंजाम

चोर लिसाड़ियां ग्राम पंचायत के ढायावाली ढाणी में स्थित शिवालय के दानपात्र को तोड़कर उसमें रखी दान की राशि चोरी कर ले गए. 

 

Sri Madhopur: एक रात में चोरों ने दो अलग-अलग जगह चोरी की वारदात को दिया अंजाम

Sri Madhopur: श्रीमाधोपुर इलाके के मूंडरू में रात्रि को चोरों ने दो अलग-अलग जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार मूंडरू के मेन बसस्टैंड मंड्यावाली में अज्ञात चोरों ने एक पान की थड़ी का ताला तोड़कर उसमें रखा सामान एवं नगदी व थड़ी में रखे गौशाला के दानपात्र में रखी राशि चुरा ली और फरार हो गए.

वहीं चोर लिसाड़ियां ग्राम पंचायत के ढायावाली ढाणी में स्थित शिवालय के दानपात्र को तोड़कर उसमें रखी दान की राशि चोरी कर ले गए. गनीमत रही कि चोरों ने शिवालय के पास स्थित दुकान का ताला तोड़ने का भी प्रयास किया लेकिन ताला नहीं टूटने से दुकान में चोरी नही हो पाई. थड़ी के मालिक नरसी सैनी ने बताया कि उसने मूंडरू के मेन बसस्टैंड पर तिरुपति पान पैलेस के नाम से पान की थड़ी लगा रखी है.

शनिवार शाम को वह दुकान मंगल करके गया था. रविवार सुबह उसे सूचना मिली की उस की थड़ी के पास सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है व ताला टूटा हुआ है. मौके पर पहुंचकर देखा तो थड़ी में रखा सामान गायब मिला व गले में रखी लगभग दो हजार की नकदी व गौशाला की दानपेटी में रखी अनुमानित चार हजार की राशि भी नहीं मिली. चोरी की सूचना श्रीमाधोपुर पुलिस को देने पर पुलिस ने मौका स्थिति का जायजा लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news