सीकर के टोल कर्मियों की मारपीट में युवक की मौत, 50 लाख मुआवजे की मांग
Advertisement

सीकर के टोल कर्मियों की मारपीट में युवक की मौत, 50 लाख मुआवजे की मांग

सीकर जिले के सदर थाना इलाके के रसीदपुरा टोल पर 2 दिन पहले टोल चुकाने की बात को लेकर हुए विवाद में हुई मारपीट में घायल युवक ने रात दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग टोल पर पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया.

सीकर के टोल कर्मियों की मारपीट में युवक की मौत, 50 लाख मुआवजे की मांग

Sikar News: सीकर जिले के सदर थाना इलाके के रसीदपुरा टोल पर 2 दिन पहले टोल चुकाने की बात को लेकर हुए विवाद में हुई मारपीट में घायल युवक ने रात दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग टोल पर पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया. सूचना के बाद भारी पुलिस जाब्ता भी मौके पर तैनात किया गया है.
 
टोल चुकाने का था विवाद
जानकारी के अनुसार लालासी गांव का युवक मुकेश टोल से गाड़ी लेकर जा रहा था इसी दौरान टोल पर टोल कर्मियों से टोल चुकाने की बात को लेकर विवाद हो गया. मुकेश के साथ टोल कंपनी ने मारपीट की मारपीट में मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे सीकर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दूसरे दिन मुकेश ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- काला कोटा में बच्चे की हत्या के मामले में डॉग स्क्वाड और FSL की टीम ने जुटाए सबूत

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मृतक के परिजनों से मिले
मुकेश की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टोल पर प्रदर्शन शुरू कर दिया अस्पताल में लोग जमा हो गए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व मंत्री सुभाष महरिया अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात कर पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली वहीं मृतक मुकेश के परिजन और आक्रोशित लोगों की मांग है कि मृतक के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा दिया जाए और टोल कर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए. वहीं मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाए. फिलहाल लोगों का टोल पर प्रदर्शन जारी है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी हटाने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Sikar: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने होली पर किया जनसंवाद, दी शुभकामनाएं

Trending news