सीकर: 60 CCTV फुटेज खंगालने के बाद दिखा असली चोर, गोदाम से पान मसाला व सुपारी से भरी पिकअप ले उड़ा था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760886

सीकर: 60 CCTV फुटेज खंगालने के बाद दिखा असली चोर, गोदाम से पान मसाला व सुपारी से भरी पिकअप ले उड़ा था

Sikar News: जयपुर के फुलेरा अंतर्गत हिरनोदा थाना इलाके के भादवों की ढाणी निवासी रुडमल चौधरी को डिटेन कर गिरफ्तार किया. आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया और आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई पिकअप गाड़ी बरामद कर गाड़ी में रखे पान मसाला की बिक्री के 60 हजार 400 रुपए बरामद किए गए.

सीकर: 60 CCTV फुटेज खंगालने के बाद दिखा असली चोर, गोदाम से पान मसाला व सुपारी से भरी पिकअप ले उड़ा था

Sikar News: शहर कोतवाली पुलिस ने पिछले दिनों रामलीला मैदान स्थित एक पान मसाले के गोदाम से पान मसाला व सुपारी से भरी पिकप चोरी करने के मामले में पिकअप चोरी करने वाले एक शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर पिकअप बरामद कर ली है. कोतवाली थाने के एएसआई दशरथ सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने 21 जून को शहर के रामलीला मैदान स्थित एक पान मसाले के गोदाम से पान मसाला व सुपारी से भरी पिकअप को रात्रि के समय चोरी कर फरार हो गया था.

निशानदेही पर पिकअप बरामद 

शहर के रामलीला मैदान के पास स्थित बहड़ सर्किल के नजदीक रहने वाले परिवादी हरीश नरवानी ने पान मसाला व सुपारी से भरी पिकअप चोरी होने का मुकदमा थाने में दर्ज करवाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम का गठन कर आरोपी की तलाश में करीब 50 से 60 सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए जयपुर के फुलेरा अंतर्गत हिरनोदा थाना इलाके के भादवों की ढाणी निवासी रुडमल चौधरी को डिटेन कर गिरफ्तार किया. आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया और आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई पिकअप गाड़ी बरामद कर गाड़ी में रखे पान मसाला की बिक्री के 60 हजार 400 रुपए बरामद किए गए.

तलाश में करीब 50 से 60 सीसीटीवी फुटेज खंगाले 

गिरफ्तार आरोपी रुडमल चौधरी फुलेरा का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. जिस पर जयपुर, अजमेर, सीकर व नागौर में भी पूर्व में भी 27 प्रकरण दर्ज है. कोतवाली थाने के एएसआई दशरथ सिंह ने बताया कि शातिर अपराधी रुडमल चौधरी ने गांव में पुलिस की सूचना पाकर फरार होने का प्रयास किया और पुलिस को देख कर जंगल की ओर भागने लगा जिसे करीब 1 किलोमीटर पुलिस ने पीछा कर दबोचा. गिरफ्तार आरोपी से अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है.

1 किलोमीटर पुलिस ने पीछा कर दबोचा

ये भी पढ़ें- अलवर: बच्चों के भविष्य पर संकट, करोड़ों रुपए में स्कूल बिल्डिंग बेच कर गायब हुआ संचालक

फिलहाल कोतवाली पुलिस गिरफ्तार आरोपी से वारदात में शामिल अन्य साथी के बारे में भी पूछताछ करने में जुटी हुई है. मामले का खुलासा करने में कोतवाली थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे, एएसआई दशरथ सिंह, हेड कांस्टेबल दुर्गाराम, हेड कांस्टेबल योगेश कुमार, कांस्टेबल दिलीप, दिनेश, लक्ष्मणराम व राजकुमार की सराहनीय भूमिका रही.

 

Trending news