Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में दो बैंक कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार, दोनों रिश्तेदार थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490755

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में दो बैंक कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार, दोनों रिश्तेदार थे

Sikar, Shrimadhopur: सीकर के श्रीमाधोपुर में एक रोड एक्सीडेंट हो गया है. दो बैंक कर्मचारी इस सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं, दोनों बाइक से घर लौट रहे थे.दोनों बैंक कर्मी रिश्तेदार भी थे.

 

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में दो बैंक कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार, दोनों रिश्तेदार थे

Sikar, Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर खण्डेला राजमार्ग पर देर शाम को एक ट्रक से बाइक की भिंड़त हो गई. सड़क हादसे में घायल बाइक सवार दोनों युवक नीमकाथाना में संचालित इंडस्लैण्ड बैंक के कर्मचारी थे. दोनो नीमकाथाना से बाइक पर सवार होकर अपने गांव कालाडेरा लौट रहें थे कि रास्ते में रलावता टोल टैक्स से कुछ दूरी पर सड़क हादसे के शिकार हो गए. सड़क हादसे में एक बैंक कर्मचारी की मौत हो गई. तो वहीं दूसरा कर्मचारी गंभीर घायल हो गया.

 मामले की जानकारी के अनुसार रलावता टोल टैक्स से आगे कुछ दूरी पर सामने से आ रही कार से बचने के लिए आगे चल रहे ट्रक से टकरा गए,जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे कि सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

 आसपास के लोगोंं ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जहां पर चिकित्सकों ने विशाल यादव निवासी खपरिया कालाडेरा को मृत घोषित कर दिया. बाइक पर सवार दीपक कुमार यादव निवासी जालसू कालाडेरा का अस्पताल में इलाज जारी है. 

वहीं हादसे में एक युवक की मौत तथा दूसरे के घायल होने का समाचार पुलिस ने घायल युवक से जानकारी लेकर दूरभाष के माध्यम से उनके परिजनों को दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. आज शव का पोस्टमार्टम होगा. बाइक पर सवार दोनों बैंक कर्मचारी एक दूसरे के रिश्तेदार हैं.

ये भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा 19 को अलवर में करेगी प्रवेश, 42 जगहों पर यात्रा का होगा स्वागत, मालाखेड़ा में होगी बड़ी सभा

 

Trending news