श्रीमाधोपुर में बने नए न्यायालय भवन का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया गया लोकार्पण
Advertisement

श्रीमाधोपुर में बने नए न्यायालय भवन का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया गया लोकार्पण

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर में इलाके में बने नवनिर्मित न्यायालय भवन का लोकार्पण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया गया. इस दौरान जयपुर समेत जिलेभर से न्यायिक अधिकारी, प्रशासनिक और पुलिस आलाधिकारी शामिल रहे.

 

श्रीमाधोपुर में बने नए न्यायालय भवन का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से किया गया लोकार्पण

Sikar, Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में श्रीमाधोपुर थोई सड़क मार्ग पर हांसपुर पंचायत इलाके में बने नवनिर्मित न्यायालय भवन का लोकार्पण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुआ. जिसमें जयपुर सहित जिलेभर से न्यायिक अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारियों सहित पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे. 

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

नवनिर्मित न्यायालय भवन का लोकार्पण वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यातिथि पंकज मित्थल मुख्य न्यायाधिपति राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर और अध्यक्षता सरंक्षक न्यायाधिपति चन्द्र कुमार सोनगरा के द्वारा किया गया. वहीं मंच पर बतौर अतिथि के रूप में सीकर DJ डॉ.राजेंद्र चौधरी,ADJ न.01 नीमकाथाना आशीष दाधीच,कलेक्टर डॉ.अमित यादव,एसपी कुंवर राष्ट्रदीप,बार कांउसिल अध्यक्ष बनवारी लाल कूडी भी मौजूद रहें. लोकार्पण समारोह में नीमकाथाना,लक्ष्मणगढ़,फतेहपुर, दांतारामगढ़, श्रीमाधोपुर,सीकर,रींगस के सभी न्यायिक अधिकारीगण और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहें. 

यह भी पढ़ें - खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

मंचासीन सभी अधिकारियों का बार काउंसलिंग की ओर से साफा पहनाकर, पुष्प गुच्छ और मोमेंटो भेंटकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ मंचासीन सभी अतिथियों ने मां सरस्वती के छायाचित्र समक्ष द्विप प्रज्वलित तथा माला पहना कर किया.  लोकार्पण समारोह के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यन्यायाधिपति मित्थल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कहा कि अधिवक्ता समाज को सदमार्ग की और प्रेरित करता है. उन्होंने कहा कि नवीन न्यायालय भवन श्रीमाधोपुर के लिए सौगात है. 

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

इस भवन और विशाल भवन में अब न्यायालयीन कार्य होंगे उन्होंने कहा सभी न्यायाधीश और अधिवक्तागण जनकल्याण की भावना में न्यायालयीन कार्य करें. हम सब का अंतिम उद्देश्य आम जनता की सेवा करना है. इस भवन में न्याय की आशा लेकर आने वाला प्रत्येक व्यक्ति यहां से संतुष्ट होकर जाए. समारोह में उपस्थित जिले भर के सभी न्यायिक अधिकारियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों तथा पुलिस के अधिकारियों का भी सम्मान किया गया. लोकार्पण के साथ ही अब पुराने न्यायालय भवन को नए न्यायालय भवन में स्थानांतरित कर न्यायिक कार्य शुरू कर दिया जायेगा. समारोह के दौरान एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़,रींगस डिप्टी, थानाधिकारी रींगस हिम्मत सिंह सहित काफी संख्या में अधिवक्तागण एवं बार काउंसिल के पदाधिकारी जनसमूह उपस्थित रहा.

 

Trending news