Sikar: श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की साधारण सभा एक बार फिर कोरम के अभाव में हुई स्थगित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1702195

Sikar: श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की साधारण सभा एक बार फिर कोरम के अभाव में हुई स्थगित

Sikar News:  सीकर जिले के श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक एक बार फिर स्थगिर करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान रामकोरी देवी की अध्यक्षता में गत बैठक के अनुमोदन सहित अन्य बिंदुओं को लेकर बैठक बुलाई गई थी, लेकिन बैठक को कोरम के अभाव में स्थगित कर दिया. 

 

Sikar: श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की साधारण सभा एक बार फिर कोरम के अभाव में हुई स्थगित

Sikar, Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक आज फिर एक बार कोरम के अभाव में स्थगित हो गई. जानकारी के अनुसार पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान रामकोरी देवी की अध्यक्षता में गत बैठक के अनुमोदन सहित अन्य बिंदुओं को लेकर बैठक बुलाई गई थी. लेकिन साधारण सभा की बैठक में प्रधान उप प्रधान सहित चार सरपंच जनप्रतिनिधियों के सभागार भवन में उपस्थित होने के कारण काफी समय इंतजार के बाद बैठक को कोरम के अभाव में स्थगित कर दिया. 

पेयजल और अन्य मुद्दों पर होनी थी चर्चा

सभागार भवन में उपस्थित जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि और उपस्थित सरपंचों ने कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं को जैसे गर्मी में विकराल पेयजल की समस्या सहित अन्य बिंदुओं को लेकर बिना बैठक के चर्चा की. गौरतलब है कि पंचायत समिति की साधारण सभा का आयोजन गत 18 अक्टूबर 2022 को हुआ था उसके बाद मैं 8 माह का समय व्यतीत हो जाने के बाद भी साधारण सभा का आयोजन नहीं हो सका. दो बार बैठक बुलाई गई लेकिन दोनों बार में कोरम के अभाव में बैठक को स्थगित करना पड़ा. 

कल्याणपुरा सरपंच ने लगाया ये आरोप

कल्याणपुरा सरपंच पवन साईं ने आरोप लगाते हुए बताया कि पंचायत समिति के अधिकारियों का बर्ताव जनप्रतिनिधियों के साथ सही नहीं होने और उनके कार्यों को सही तरीके से नहीं करने के चलते उनमें आक्रोश व्याप्त है. जिसके चलते साधारण सभा की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं. उन्होंने बताया कि गत 2 माह से तो राज्य सरकार से अपनी मांगों को लेकर पंचायत समिति सदस्य हड़ताल पर हैं. 

वहीं उप प्रधान मालीराम यादव ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के नहीं आने के चलते कोरम के अभाव में बैठक को स्थगित करना पड़ा. AVDO मुकेश यादव का कहना था कि जनप्रतिनिधियों के द्वारा जो कर्मचारियों पर आरोप लगाए गए हैं वे निराधार हैं इस तरीके की कोई बात नहीं है जनप्रतिनिधियों को एक-एक करके सब को व्हाट्सएप और जरिए फोन के सूचना दी गई थी लेकिन उसके बावजूद भी वह बैठक में उपस्थित नहीं होने के कारण कोरम के अभाव में बैठक को स्थगित करना पड़ा.

ये भी पढ़ें-  Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर से मेष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के खुलेंगे भाग्य

Trending news