सीकर: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाला कैंडल मार्च,जंतर मंतर पर धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685548

सीकर: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाला कैंडल मार्च,जंतर मंतर पर धरना

सीकर न्यूज: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाला कैंडल मार्च निकाला. जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में कैंडल मार्च निकाला गया. जानिए किन मांगों को लेकर कैंडल मार्च निकाला गया.

सीकर: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाला कैंडल मार्च,जंतर मंतर पर धरना

Sikar: पिछले 15 दिनों दिल्ली में जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने को समर्थन करते हुए उनके आह्वान पर छात्र संगठन एसएफआई ने ढाका भवन से कल्याण सर्किल तक कैंडल मार्च निकाला. छात्र संगठन एसएफआई की मांग है कि सांसद बृजभूषण द्वारा महिला पहलवानों के साथ जो गलत हरकत की गई उसके लिए बृज भूषण के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके का गिरफ्तारी की जाए.

इसमें जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. पहलवानों की मांग नहीं मानी गई तो एसएफआई पहलवानों के समर्थन में आंदोलन करेगी. एसएफआई के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष जाखड़ ने कहा कि देश का गौरव मान सम्मान बढ़ाने वाले पहलवानों के द्वारा पिछले 15 दिन से अपने हक अधिकार न्याय की लड़ाई लड़ी जा रही है लेकिन मोदी सरकार चुनाव में व्यस्त है. अपने सांसद बृजभूषण शरण सिंह को बचाने में लगी हुई है. हम सरकार से मांग करते हैं की सरकार किसी मुगालते में ना रहे. जल्द से जल्द बीजेपी सांसद भारतीय कुश्ती महासंघ अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करें.

सभी पदों से बर्खास्त करें और महिला पहलवानों को न्याय दें अन्यथा आने वाले समय में इस देश का नौजवान इस देश का युवा सरकार की हेकड़ी निकालने का काम करेगा और जल्दी बृजभूषण को गिरफ्तार नहीं किया जाता है इस आंदोलन को और उग्र रूप दिया जाएगा. हम पूरे राजस्थान की ओर से खिलाड़ी पहलवानों को यह विश्वास दिलाते हैं कि हर कदम हम आपके साथ इसे हक और अधिकार की लड़ाई में खड़े मिलेंगे.

 इस प्रदर्शन में अविनाश लिढान, ताराचंद बिजारणिया राजेंद्र खोकर अभिषेक चौधरी, सुभाष गोदारा देवराज हुड्डा कुलदीप हुड्डा सुरेश गोदारा अभिषेक ढाका राजेश नेहरा छत्रपाल मेघराज और शेखावाटी विश्वविद्यालय अध्यक्ष विजेंद्र ढाका मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

Trending news