सीकर: सोशल मीडिया पर नकली पिस्तौल की फोटो पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1682162

सीकर: सोशल मीडिया पर नकली पिस्तौल की फोटो पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीकर न्यूज: सीकर में सोशल मीडिया पर नकली पिस्तौल की फोटो पोस्ट करना युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

सीकर: सोशल मीडिया पर नकली पिस्तौल की फोटो पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Neeam Ka Thana,Jaipur: नीम का थाना पाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया पर नकली पिस्तौल के साथ फोटो पोस्ट कर आमजन में भय पैदा करने एवं सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हथियारों के साथ फोटो तथा अपराधियों को लाइक करने वालों व्यक्तियों की निगरानी की जा रही है. लगातार प्रयास करने पर सोशल मीडिया के फेसबुक अकाउंट पर सुशील गुर्जर द्वारा दो फोटो पिस्तौल नुमाहथियार के साथ पोस्ट की गई.

जिस पर पुलिस की ओर से युवक का पीछा कर युवक को डिटेन कर दस्तयाब किया गया. पूछताछ की गई तो युवक ने सुशील कुमार गुर्जर गणेश्वर निवासी होना बताया. सुशील कुमार से फेसबुक के बारे में पूछताछ की गई.मोबाइल में चेक किया तो हरियाणा का कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर के गाने को लाइक किया हुआ तथा एक फोटो जिसमें हथियार के साथ दिखाई दे रहा जिसके बारे में पूछा तो एक फोटो बल्लू पहलवान निवासी जौनपुर बहरोड निवासी व दूसरा पूरण गुर्जर निवासी चीप लाटा होना बताया. जिसको लाइक किया हुआ है.

जिसको फेसबुक पर हथियार के साथ वायरल करने के  लिए मौके पर गिरफ्तार किया. सुशील गुर्जर से फेसबुक पर हथियार के साथ पोस्ट किए गए हथियार के बारे में गहनता से पूछताछ की गई तो नकली पिस्टल लाइटर के साथ फोटो खींच कर अपने साथियों में हवाबाजी करने एवं रुतबा जमाने के लिए पोस्ट करना बताया. युवक से पूछताछ में सशील कुमार गुर्जर अपने मामा सतवीर गुर्जर निवासी राय का नाला पाटन के रहना बताया तथा वहीं से दो नकली पिस्टल लाइटर बरामद करवाएं नकली पिस्टल को नष्ट करवाया गया.

यह भी पढ़ें- 

6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे

इस दिन आ रहा है RBSE 8वीं का रिजल्ट, फिर जारी होगा 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट Biggest Updates

Trending news