Sikar News: नीमकाथाना डीएम ने की समीक्षा बैठक, कहा- जल्द पूरा करें निर्माण कार्य..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2124951

Sikar News: नीमकाथाना डीएम ने की समीक्षा बैठक, कहा- जल्द पूरा करें निर्माण कार्य..

Sikar News:  नीमकाथाना जिला कलेक्टर ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली है, निर्माणाधीन प्रोजेक्ट को जल्दी पूरा करने के निर्देश दिए हैं.एस एच 13 नीम का थाना से खेतड़ी का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करें.

 

Sikar News: नीमकाथाना डीएम ने की समीक्षा बैठक, कहा- जल्द पूरा करें निर्माण कार्य..

Sikar News: नीमकाथाना जिला कलेक्टर शरद मेहरा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली.बैठक में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ वर्तमान में चल रहे कार्यों पर विस्तृत चर्चा की तथा अधिकारियों को निर्देश दिए की जिले में प्रस्तावित पीपीपी व आरएसआरडीसी प्रोजेक्ट को समय पर पूर्ण करवायें,प्रोजेक्ट्स में कोई रुकावट आ रही है.

जल्द से जल्द पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करें

 उन्हें समझाइश द्वारा दूर करने का प्रयास करें. पीपीपी सड़कों के विश्व बैंक /राज्य सरकार द्वारा आवंटित बजट में से निर्माणाधीन प्रोजेक्ट को पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करें. एस एच 13 नीम का थाना से खेतड़ी का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करें.

राज्य सरकार को भेजा जाना सुनिश्चित करें

जिले में विभिन्न सड़कों के निर्माण हेतु प्रस्तावित बजट के लिए विधानसभा क्षेत्र वार प्रस्ताव बनाकर राज्य सरकार को भेजा जाना सुनिश्चित करें व अन्य निर्माणाधीन योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट आगामी बैठक में प्रस्तुत करें.बैठक में एसई प्रहलाद सिंह ,एक्सईएन खेतड़ी टी सी सैनी , एक्सईएन खेताराम, पीओ अनिल जांगिड़ ,आरएसआरडीसी सीकर व आरई ए पी चौहान सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे.

फतेहपुर उपखण्ड अधिकारी ने कार्यालयों का किया निरीक्षण

सीकर के फतेहपुर उपखण्ड अधिकारी कपिल उपाध्याय ने ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के कार्यालयों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.उपखण्ड अधिकारी ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियन्ता कार्यालय,सहायक अभियन्ता कार्यालय,नगर परिषद कार्यालय का औचक निरीक्षण किया एवं निरीक्षण के दौरान अनुपास्थित मिले कार्मिको को समय पर उपस्थित नहीं होने के नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया.

कार्यालय में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया

एसडीम ने निरीक्षण के दौरान दैनिक कार्यों को लेकर जानकारी लेते हुए चर्चा कर सभी कार्मिकों को समय पर कार्यालय में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया.

 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा में टिकट पक्की कराने के लिए जयपुर-दिल्ली भागदौड़ कर रहे राजस्थान के नेता

 

Trending news