Sikar News: पुष्पा-2 ऑपरेशन के तहत जिला स्पेशल एवं थोई थाने की बड़ी कार्रवाई, आरोपियों की थाने में परेड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2324585

Sikar News: पुष्पा-2 ऑपरेशन के तहत जिला स्पेशल एवं थोई थाने की बड़ी कार्रवाई, आरोपियों की थाने में परेड

Sikar latest News: सीकर जिला स्पेशल तथा थोई थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिला एसपी प्रवीण नायक नूनावत के निर्दश तथा डिप्टी उमेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा नेता दौलत राम गोयल की क्रेसर पर फायरिंग कर रंगदारी के मामलें में पुलिस ने राज्य स्तर के टॉप टेन तथा 50 हजार का आजाद गैंग का कुख्यात अपराधी महेश कुंभाकाला को बापर्दा गिरफ्तार किया.

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिला स्पेशल तथा थोई थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिला एसपी प्रवीण नायक नूनावत के निर्दश तथा डिप्टी उमेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा नेता दौलत राम गोयल की क्रेसर पर फायरिंग कर रंगदारी के मामलें में पुलिस ने राज्य स्तर के टॉप टेन तथा 50 हजार का आजाद गैंग का कुख्यात अपराधी महेश कुंभाकाला को बापर्दा गिरफ्तार किया. 

 

गिरफ्तार करने के साथ पुलिस ने आरोपी को शरण देने वाले तीन आरोपी सुनील नटवाड़िया, सुनील नेचू तथा मुकेश को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी इंदाज सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर पुष्पा-2 ऑपरेशन के तहत आरोपियों की पुलिस थाने में परेड करवाई. जिसमें आरोपी लंगड़ाते हुए चलकर आते हुए नजर आए. पुलिस का इकबाल कायम रहे इसे बनाने को लेकर पुष्पा-2 ऑपरेशन के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer News: सड़क हादसे में चरवाहे व 60 से अधिक भेड़ों की मौत

गौरतलब है कि आरोपियों ने भाजपा नेता दौलत राम गोयल की क्रेशर पर रंगदारी को लेकर प्रहलाद जांगिड़ को 25 लाख की फरौती का कागज हाथ में थमाकर फायरिंग कर मौकै से फरार हो गए. वहीं रंगदारी नहीं देने पर भाजपा नेता दौलतराम गोयल तथा महेंद्र गोयल को जान से मारने की धमकी दी थी. इस संपूर्ण कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार तथा साइबर सेल के बनवारीलाल की अहम भूमिका रही है.

पढ़ें सीकर की एक और बड़ी खबर-

सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के निकटवर्ती ग्राम मण्डा में भू माफियाओं द्वारा गोचर भूमि पर अतिक्रमण को लेकर ग्रामीण 24 दिन से धरना दे रहे हैं धरने पर बैठे लोगों ने विरोध स्वरुप भू माफियाओं के खिलाफ विरोध में विशाल रैली निकालकर पंचायत मुख्यालय पर कड़ा विरोध जताया गया और सरपंच नेहा देवी को कलेक्टर और मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया. 

यह भी पढ़ें- कम पढ़े लिखे पति के साथ रहने में आती थी पत्नी को 'खुन्नस', रच दी मौत की दास्तां...

उसके बाद में धरना स्थल पर पहुंचे तहसीलदार महिपाल सिंह राजावत व नायब तहसीलदार पलसाना , गिरदावर, पटवारी ने जोहड़ी की मौका स्थिति देखी. इस दौरान कलेक्ट मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन भी दिया गया. इस अवसर पर एड मुकेश कुमार सैनी ने जोड़ी की मौका स्थिति का अवलोकन करवाया उनके साथ में अनेक ग्रामीण उपस्थित रहे.

Trending news