Ajeetgarh News: अजीतगढ़ में हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग निरुद्ध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2459689

Ajeetgarh News: अजीतगढ़ में हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग निरुद्ध

नीम का थाना जिले के अजीतगढ़ पुलिस ने दिवराला गांव में एक व्यक्ति पर फायर करने के प्रयास और हत्या के प्रयास के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और एक किशोर को निरुद्ध किया है.

Ajeetgarh News: अजीतगढ़ में हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग निरुद्ध
Ajeetgarh Crime News: नीम का थाना जिले के अजीतगढ़ पुलिस ने दिवराला गांव में एक व्यक्ति पर फायर करने के प्रयास और हत्या के प्रयास के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और एक किशोर को निरुद्ध किया है. आरोपियों की पहचान गौतम रेगर और उमराव उर्फ उदय सिंह रेगर के रूप में हुई है, जो दिवराला गांव के निवासी हैं. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक, पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.
 
 
इस मामले में विजेंद्र सिंह ने एक अक्टूबर को अजीतगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि आरोपियों ने उनके घर के बाहर उन पर गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन गोलियां नहीं चलीं. आरोपियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक से फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए थाना अधिकारी मुकेश कुमार सेपट के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था. पुलिस ने फोन लोकेशन और आसपास के लोगों से पूछताछ करके आरोपियों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया.
 

 
आरोपी गौतम के खिलाफ पहले भी हत्या के प्रयास का एक मुकदमा अजीतगढ़ थाने में दर्ज है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है.
 

ये भी पढ़ें-Nasirabad News:केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री भागीरथ चौधरी ने किया संसदीय क्षेत्र का उद्धार,  90 लाख रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news