Sikar: फतेहपुर में टॉली और क्रेटा कार में जोरदार भिड़ंत, चार लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Sikar: फतेहपुर में टॉली और क्रेटा कार में जोरदार भिड़ंत, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Sikar:  सीकर के फतेहपुर में क्रेटा कार और टॉली की भिड़ंत हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. यह घटना फतेहपुर सालासर हाईवे नोएडा मरडाटू गांव के समीप घटी. घटना बुधवार की सुबह की बताई जा रही है. 

 

Sikar: फतेहपुर में टॉली और क्रेटा कार में जोरदार भिड़ंत, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Sikar: सीकर के फतेहपुर सदर थाना इलाके के फतेहपुर सालासर हाईवे नोएडा मरडाटू गांव के समीप आज सुबह करीब साढ़े छ बजे के एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार में सवार 4 जने की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रॉले व क्रेटा गाड़ी की भिड़ंत हो गई. जिसमें क्रेटा कार में सवार चार जनों की मौत हो गई. मृतकों के शवों को राजकीय उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम होगा.

ओवरटेक बनी घटना की वजह
सदर थाना इलाके के सालासर फतेहपुर हाईवे मरडाटू गांव के समीप आज एक सड़क हादसे में 4 जनों की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरडाटू के समीप क्रेटा गाड़ी वह ट्रॉले की भिड़ंत हो गई. जिससे 4 जनों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ओवरटेक के चक्कर में दुर्घटना होना सामने आया है, दुर्घटना की सूचना पर घायलों को राजकीय धनु का अस्पताल लाया गया.

जांच में जुटी पुलिस
 जहां पर चिकित्सकों ने क्रेटा में सवार चारों जनों को मृत घोषित कर दिया चारों शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. फतेहपुर के मरडाटू के समीप क्रेटा गाड़ी व ट्रॉले की भिड़ंत हो गई, जिसमें क्रेटा कार में सवार 4 जनों की मौत हो गई दुर्घटना की सूचना पर फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घटना से फैला मातम

वहीं, दुर्घटना की सूचना पर फतेहपुर उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल व पुलिस उप अधीक्षक राजेश विद्यार्थी, तहसीलदार ने भी मोर्चरी में पहुंचकर दुर्घटना की जानकारी ली.वहीं, सड़क दुर्घटना में मृतक तैजाराम सिहाग पुत्र अर्जुन राम बुरगिया जोधपुर, शारूक खान अब्दुल सलीम हरिजन बस्ती खाडा फलसा जोधपुर, राजू उर्फ रियाज खान पुत्र गुलजार खान मिया चौक, खोड़ा फलसा जोधपुर, रेवन्त राम चौधरी पुत्र नरसिंह राम बुड़किया जोधपुर, के रूप हुई है. वहीं, रेवन्त राम चौधरी जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में कॉन्स्टेबल के पद पर थे.

ये भी पढ़ें- क्या MBBS स्टूडेंट शिवरंजनी को अपनाएंगे बागेश्वर सरकार, 8 दिन बाद होगी मुलाकात

 

Trending news