Sikar News: डोटासरा का बड़ा बयान, 'मैं जो कुछ भी हूं, लक्ष्मणगढ़ की जनता के सहयोग की वजह से हूं'
Advertisement

Sikar News: डोटासरा का बड़ा बयान, 'मैं जो कुछ भी हूं, लक्ष्मणगढ़ की जनता के सहयोग की वजह से हूं'

राजस्थान में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और सीकर जिला प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के घस्सु ग्राम पंचायत पंहुच कर ढेड़ करोड़ रुपये की लागत से बने घस्सु ग्राम पंचायत का नवीन भवन और क्रय विक्रय सहकारी समिति के नवीन भवन का लोकार्पण किया. 

Sikar News: डोटासरा का बड़ा बयान, 'मैं जो कुछ भी हूं, लक्ष्मणगढ़ की जनता के सहयोग की वजह से हूं'

Laxmangarh, Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और सीकर जिला प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के घस्सु ग्राम पंचायत पंहुच कर ढेड़ करोड़ रुपये की लागत से बने घस्सु ग्राम पंचायत का नवीन भवन और क्रय विक्रय सहकारी समिति के नवीन भवन का लोकार्पण किया. 

इस दौरान घस्सु ग्राम पंचायत में जिला स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन भी किया गया. इस मौके पर घस्सु ग्राम पंचायत की ओर से सीकर जिला प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत का माला, शॉल और साफा पहनाकर किया गया. 

यह भी पढे़ं- लौंग के साथ जलाएं सिर्फ एक चीज, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

इस मौके पर घस्सु ग्राम पंचायत भवन के लिए जमीन उपलब्ध करवाने पर भामाशाह भोगी देवी का पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा और सीकर प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने शाॉल और माला पहनाकर सम्मान किया. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आज मैं जो कुछ हूं, लक्ष्मणगढ़ की जनता के सहयोग से हूं. 

डोटासरा ने कहा कि आपने मुझे जनप्रतिनिधि बनाया है तो मेरा फर्ज बनता है कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र का विकास करवाओ इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा ने करोड़ों रुपये के विकास कार्य की घोषणा की साथ ही घस्सु ग्राम पंचायत वासियों के लिए करीब दो करोड़ रुपये से बनने वाली पानी की टंकी की घोषणा की. 

क्या बोले गोविंद सिंह डोटासरा 
साथ ही गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ में स्थित आईटीआई जो गर्ल्स की है, उसमें अगले बजट में सह शिक्षा की घोषणा करवाई जाएगी. इस मौके पर सीकर प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने कहां की राजस्थान की कांग्रेस सरकार की चिरंजीवी योजना, ओल्ड पेंशन योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, बोना पेंशन योजना, एकल पेंशन और विधवा पेंशन सहित मुख्यमंत्री की अन्य योजनाएं आमजन के लिए वरदान साबित हो रही है. 

रावत ने कहा कि राज्य सरकार की सभी योजनाओं का आमजन को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले इसके प्रयास किए जा रहे हैं. इस मौके पर घस्सु ग्राम पंचायत सरपंच सुन्दर देवी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी का स्वागत और आभार व्यक्त किया.

ये लोग रहे उपस्थित
कार्यक्रम में राजस्थान माटी कला बोर्ड आयोग के सदस्य सुरेश कुमावत, सीकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला, ऐलक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, नगर पालिका अध्यक्ष बनवारी लाल पांडे, पीसीसी सदस्य दिनेश कस्बा, कांग्रेसी नेता कैलाश ढाका, जिला परिषद सदस्य बनवारीलाल ढाका, फतेहपुर के पूर्व विधायक दिलसुख राय चौधरी पालडी सरपंच पवन कुमार, मानसी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि मुकेश कुमार, घस्सु ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि मुकेश वर्मा, पालडी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि नंदलाल शर्मा सहित जिला अधिकारी सहित ब्लॉक स्तर के समस्त अधिकारी उपस्थित थे.

Trending news