Sikar News: कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर Ed की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1932337

Sikar News: कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर Ed की कार्रवाई

Sikar latest News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी की कार्रवाई का मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा हैं, कि कार्रवाई सुबह 8:00 बजे से देर रात तक चली. सुबह से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता और समर्थक ईडी की कार्यवाही का विरोध कर रहे थे. समर्थकों को कार्रवाई की सूचना मिलने पर, समर्थक डोटासरा की आवास पर पहुंच कर कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी करने लगे.

फाइल फोटो

Sikar News: राजस्थान के सीकर में सुबह 8:00 बजे से लगभग गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर कार्रवाई शुरू की गई, जो देर रात तक चली. ईडी की कार्रवाई की सूचना जैसे ही डोटासरा के समर्थकों को मिली समर्थक गोविंद सिंह डोटासरा की आवास पर पहुंचने शुरू हो गए. और कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके साथ ही कांग्रेस के विधायक भी गोविंद सिंह डोटासरा आवास पर पहुंचने शुरू हो गए. जिनमें, राजेंद्र पारीक, महादेव, सिंह खंडेला, मुकेश भाकर, हाकम अली खान, राजकुमार शर्मा, मुकेश भाकर, वीरेंद्र सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गीठाला सहित सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा भी धरना स्थल पर मौजूद रहे. और जब तक ईडी की कार्रवाई चली तब तक समर्थक आवास के बाहर ही धरना देकर बैठे रहे. कार्रवाई पूरी करने के बाद, जैसे ही डोटासरा बाहर आए तो, समर्थको ने  गोविंद सिंह डोटासरा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़े: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में नहीं मिला मलिंगा और बैरवा को टिकट, जानें पूरी खबर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सुबह 8:00 बजे मेरे घर पर, लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों से चर्चा कर रहा था. अचानक 5 या 6 लोग आए हमें वारंट दिखाया और कहा कि हमें जांच करनी है. उन्होंने हम सब के मोबाइल ले लिए और एक-एक चीज की जांच की गई. और मेरे छोटे बेटे अविनाश से पूछताछ करने पर, मेरे दोनों बेटे के तीन मोबाइल और ईमेल सीज कर दिए गए हैं. मेरे घर से कुछ भी नहीं मिला, केवल मेरे बेटों से सवाल किए. और साथ ही कलाम कोचिंग के बारे में पूछा गया, कि हमारे परिवार से कलाम का क्या संबंध है, जो भी था उसके बारे में हमने पूरा बता दिया.

उन्होने कहा कि यह पूरा का पूरा मामला चुनाव से ध्यान भटकाने का था. पर मेरा पूरा ध्यान चुनाव पर ही पर केंद्रित हैं. 
 उनके पास जो भी कानूनी तरीके है, उसको अपना कर माहौल बना कर बिगाड़ना चाहते हैं. और  हमारा टाइम वेस्ट कर हमको परेशान करना चाहते हैं. जो कि प्रजातंत्र के लिए ठीक नहीं है, हम हर तरीके की जांच के लिए तैयार है, जो भी जानकारी चाहिए हम वह सब देगें.

यह भी पढ़े: अवैध निर्माण कमर्शियल कॉम्प्लेक्स सीज कर, दिए यह चेतावनी

आपके माध्यम से बताना चाहता हूं, अगर हमने कोई गलती  किया है, तो जनता के बीच में जाएंगे और जनता को इनकी सच्चाई बताएंगे, जनता फैसला करेगी. उन्होने कहा सुभाष महरिया ने कहा था, कि इस चुनाव को रंगीन बना दूंगा अगर यही रंगीन था, तो मेहरिया ने बहुत बड़ी गलती की है. डोटासरा ने कहा अगर इसी कार्रवाई के बल पर सुभाष मारिया मेरे सामने चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो लक्ष्मणगढ़ की जनता उनको सबक सिखा देगी. इस बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, लक्ष्मणगढ़ की जनता ने मुझे भाई सा प्यार दिया है, और मैंने भी उनको भाई माना है. इस बार  लक्ष्मणगढ़ की जनता महरिया का बोरिया बिस्तर बांध देगी,और  राजस्थान की जनता बता देगी की चुनाव क्या होता है. उन्होने कहा हम लोग कांग्रेस के सच्चे सिपाही है, कांग्रेस के लिए हम अपनी जान दे सकते हैं, हम 36 काम के लोगों को साथ लेकर चलते हैं, इसलिए कांग्रेस राजस्थान में फिर से आएगी. 

यह भी पढ़े: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में नहीं मिला मलिंगा और बैरवा को टिकट, जानें पूरी खबर

उन्होने कहा कि, सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव को, जिस तरह से नोटिस दिया गया है. वह चुनाव के वक्त में नोटिस देकर परेशान किया जा रहा है, यह 15 साल पुराना मामला है और हम 15 साल से सुनते आ रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी हमारे नेताओं को डरा कर यहां इलेक्शन जीतना चाहती है. मैं कहना चाहता हूं कि राजस्थान शूरवीरों की धरती है, यह हमारे शहीद सैनिकों की धरती है, यह किसानों की धरती है, और मैं  किसान का बेटा हूं, मैं मरने के लिए तैयार हुं. 

डोटासरा ने कहा, केंद्र सरकार ने जिस तरह से कर्नाटक में किया, वहां पर उन्हें मुंह की खानी पड़ी, उन्होंने जो दूसरे स्टेट में किया वहां पर भी मुंह की खानी पड़ी, और अब राजस्थान में इस तरह का प्रयोग कर चुनाव जीतना चाहती है, तो यहां भी उन्हें नाकामयाबी हासिल होगी. मैं कहना चाहता हूं, कि सुभाष महरिया, राजेंद्र सिंह राठौर मेरी प्रॉपर्टी की   जांच कर ली जाए, तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

Trending news