Sikar News: नया जिला नीमकाथाना के दौरे पर DM श्रुति भारद्वाज, गणेश्वर तीर्थ धाम में व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832879

Sikar News: नया जिला नीमकाथाना के दौरे पर DM श्रुति भारद्वाज, गणेश्वर तीर्थ धाम में व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Sikar News: सीकर से निकल कर नया जिला बना नीमकाथाना के गणेश्वर तीर्थ धाम पर जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने शनिवार को दौरा किया.   श्रुति भारद्वाज ने गणेश मंदिर में पूजा अर्चना कर नीमकाथाना जिले में सुख समृद्धि की कामना की.

Shruti Bhardwaj Neem ka thana DM

Sikar News: सीकर से निकल कर नया जिला बना नीमकाथाना के गणेश्वर तीर्थ धाम पर जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने शनिवार को दौरा किया.  गणेश्वर तीर्थ धाम पर दर्शन करने के बाद कलक्टर ने वहां की व्यवस्थाएं देखी.

सुख समृद्धि की कामना की
 इस दौरान कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने गणेश मंदिर में पूजा अर्चना कर नीमकाथाना जिले में सुख समृद्धि की कामना की. इसी के साथ ही कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने धाम पर गोमुख से निकालने वाली गर्म जलधारा, गालव कुंड एवं आसपास की जगह का जायजा लिया. इसके साथ दूर दराज से दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं से भी बात की उन्होंने श्रद्धालुओं से तीर्थ धाम पर व्यवस्थाओं को लेकर बातचीत की.

प्रशासन को दिए  निर्देश
  इस बातचीत में  कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने कहा कि तीर्थ धाम पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसे लेकर भी स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिए. वही ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को पानी और बिजली की समस्याओं को लेकर भी अवगत करवाया, जिस पर जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने जल समस्या का समाधान करने के लिए  उन्हें आश्वासन दिया. 

ये रहे मौजूद

इस दौरान उपखंड अधिकारी राजवीर यादव, सरपंच प्रतिनिधि राम अग्रवाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

कौन है श्रुति भारद्वाज
श्रुति भारद्वाज इससे पहले स्टेट इंश्योरेंस एवं पीएफ डिपार्टमेंट में निदेशक, जल संसाधन विभाग में संयुक्त सचिव, जेडीए में अतिरिक्त आयुक्त व एसडीएम सहित अनेक पदों पर रह चुकी. दिल्ली निवासी श्रुति ने एमए तक की पढ़ाई कर रखी है. जबकि पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना अनिल हनुमानगढ़ के रहने वाले अनिल कुमार प्रतापगढ़, करौली, दौसा व भिवाड़ी एसपी सहित अनेक पदों पर रह चुके.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news