Sikar news: चुनावी तैयारी को लेकर जिला कलेक्टर के निर्देश, शहर में चलाया गया जागरूक रथ
Advertisement

Sikar news: चुनावी तैयारी को लेकर जिला कलेक्टर के निर्देश, शहर में चलाया गया जागरूक रथ

Sikar news: सीकर के श्रीमाधोपुर में मतदाता अभियान को लेकर लोगों को जागरूक किया गया.  ग्रामीण इलाके में मतदाता सूची में नाम जुड़वाने, नाम हटवाने, संशोधन तथा आधार कार्ड से वोटर आईडी को लिंक करवाने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है.

Sikar news: चुनावी तैयारी को लेकर जिला कलेक्टर के निर्देश, शहर में चलाया गया जागरूक रथ

Sikar news: श्रीमाधोपुर में मतदाता अभियान को लेकर किया जागरूक फैलाने हेतु नगर पालिका में बैठक आयोजित हुई, जागरूक रथ को नगर पालिका परिसर से हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, मतदाता सूची में नाम जोड़ना, हटाना तथा संशोधन व आधार कार्ड से वॉटर आईडी कार्ड को लिंक करवाने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. 

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में जिला कलेक्टर के निर्देश पर उपखंड मुख्यालय की चुनाव शाखा टीम द्वारा मतदाता अभियान को लेकर लगातार जागरूक अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत आज नगर पालिका परिसर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी राकेश कुलदीप के नेतृत्व में मतदाता अभियान को लेकर लोगों को जागरूक किया गया और उन्हें दिशा निर्देश देकर अधिक से अधिक मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का आव्हान किया गया.

राकेश कुलदीप के बयान-
सहायक प्रशासनिक अधिकारी राकेश कुलदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला कलेक्टर के निर्देश पर लगातार शहर सहित आसपास के ग्रामीण इलाके में मतदाता सूची में नाम जुड़वाने, नाम हटवाने, संशोधन तथा आधार कार्ड से वोटर आईडी को लिंक करवाने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत आज नगर पालिका परिसर से मतदाता अभियान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया और शहर में माइक के माध्यम से लोगों को जागरूक कर अधिक से अधिक अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया.

 ये भी पढ़ें-  Jhunjhunu police: गैंगस्टर्स को सोशल मीडिया पर फोलो करने वाले युवाओं पर पुलिस का शिकंजा, जानिए पूरा मामला

तथा नए 18 वर्ष पूर्ण करने वाले युवक-युवतियों के नाम मतदाता सूची में जुड़वाने वोटर आईडी में गलत नाम को संशोधन किसी व्यक्ति का अन्य स्थान पर स्थानांतरण होने के बाद सूची से नाम हटवाने तथा आधार कार्ड को वोटर आईडी कार्ड से लिंक करवाने का आह्वान किया गया. वहीं जगह-जगह पर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों को मतदाता अभियान के तहत जागरुक किया जा रहा है. इस दौरान ट्रेनर रतन लाल सैनी भी मौजूद रहे.

Trending news