Sikar news: यातायात की बिगड़ती व्यवस्था, एसडीएम ने बस यूनियन व पार्किंग ठेकेदारों की ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765963

Sikar news: यातायात की बिगड़ती व्यवस्था, एसडीएम ने बस यूनियन व पार्किंग ठेकेदारों की ली बैठक

Sikar news: खाटूश्यामजी में यातायात की बिगड़ती अव्यवस्था को लेकर एसडीएम राकेश कुमार ने बस यूनियन व पार्किंग ठेकेदारों की बैठक ली. कहा कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी, यातायात में व पार्किंग में अव्यवस्था करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. 

 Sikar news: यातायात की बिगड़ती व्यवस्था, एसडीएम ने बस यूनियन व पार्किंग ठेकेदारों की ली बैठक

Sikar news: सीकर जिले के खाटूश्यामजी में यातायात की बिगड़ती अव्यवस्था को लेकर एसडीएम राकेश कुमार ने प्राइवेट बस यूनियन व पार्किंग ठेकेदारों की बैठक पुलिस थाने के सभा होल में ली. साथ ही उन्होंने प्राइवेट बस यूनियन और पार्किंग ठेकेदारों से कहां की अब यातायात में व पार्किंग में अव्यवस्था करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. कई दिनों से दोनों की शिकायतें मिल रही थी. गौरतलब हैं कि पांच दिन पहले प्राइवेट बस ने श्याम भक्त महिला के टक्कर मारने से घायल हुई महिला ने सीकर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. 

इस के बाद प्रशासन जागा और प्राइवेट बस स्टेण्ड के लिए पुरानी नगरपालिका के पिछे या मातृछाया धर्मशाला के पास में निरीक्षण के बाद जगह तय की जायेगी. वही एएसपी गिरधारी लाल शर्मा ने कहां कि बिना परमिट चलने वाली बसों पर कार्रवाई करते हुऐ उनके 40 हजार के चालान कांटे जायेंगे और रूट में चलने वाली बसे परमिट की एक काफी बस के शीशे पर लगी होने चाहिये. इससे पूर्व सहकारी समिति के अध्यक्ष श्याम सुन्दर पूनिया ने जिला कलेक्टर अमित यादव को पार्किंग ठेकेदार की शिकायत का ज्ञापन दिया. 

जिस पर एसडीएम राकेश कुमार को इनकी समस्या का समाधान करने को कहां. जिस पर एसडीएम कुमार ने दोनों पक्षों से समझाइश की कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे. दोनों पक्षों के नहीं मानने पर कहां कि अगर दुबारा एसी शिकायतें मिली तो दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होंगे और कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.वही सहकारी समिति के अध्यक्ष पुनिया का कहना था कि पार्किंग ठेकेदार आम नागरिकों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं उनके साथ मारपीट करने से भी बाज नहीं आते. 

इस पर पार्किंग ठेकेदार सौरभ महला ने कहां कि यह सब पूर्व पार्किंग ठेकेदारों की साजिश और असामाजिक तत्वों की देन है. हम श्याम भक्तों और आम नागरिकों को कोई परेशान नहीं करते हैं. यह सब हम को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.एएसपी गिरधारी लाल शर्मा, तहसीलदार विपुल चौधरी, ईओ अरूण शर्मा थानाधिकारी सुभाषचंद्र यादव भी बैठक में मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- जयपुर में ऑरेंज अलर्ट ,कोटा,उदयपुर,अजमेर और भरतपुर संभाग में बारिश की संभावना

Trending news