Sikar News:युवक की मौत पर जिला अस्पताल में प्रदर्शन,खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134243

Sikar News:युवक की मौत पर जिला अस्पताल में प्रदर्शन,खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Sika News:राजस्थान के नीमकाथाना में युवक की मौत पर जिला अस्पताल में प्रदर्शन.जिला अस्पताल में सैकड़ो लोग बैठे धरने पर.खनन माफियाओं पर लगाया आरोप.अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजे की कर रहे हैं मांग.

Sikar News

Sika News:राजस्थान के नीमकाथाना में युवक की मौत पर जिला अस्पताल में प्रदर्शन.जिला अस्पताल में सैकड़ो लोग बैठे धरने पर.खनन माफियाओं पर लगाया आरोप.युवक को बुलाकर उसपर बजरी डालकर मारने का लगाया आरोप.बाल्या वाली ढाणी तन कांकरिया निवासी युवक बंसी लाल चौधरी मृतक.कांकरिया गांव की है घटना.अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजे की कर रहे हैं मांग.

कार्रवाई व मुआवजे की मांग
नीमकाथाना जिले के कांकरिया गांव में रात को एक युवक की बजरी के नीचे दबाने से मौत का मामला सामने आया है परिजनों का आरोप है कि अवैध खनन माफियाओं द्वारा युवक को बुलाकर उस पर बजरी गिरा कर उसकी हत्या कर दी. 

शख्स से सख्त कार्रवाई
वहीं जिला अस्पताल में अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई और पीड़ित परिवार को न्याय की मांग को लेकर सैकड़ो लोग धरने पर बैठे हुए हैं धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि अवैध खनन माफिया के खिलाफ शख्स से सख्त कार्रवाई की जाए और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए.

धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल जाता तब तक धरना जारी रहेगा. वहीं घटना की सूचना पर बाबई थाना अधिकारी सरदार मल भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश कर रहे हैं. इस दौरान सैकड़ो लोग मौजूद.

सीकर की और खबरें पढ़ें.....

लक्ष्मणगढ़ ब्लॉक चिकित्सा कार्यालय में कार्यरत सूचना सहायक का कंटेवा गांव के गुसाईजी के मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था में शव मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस उप अधीक्षक धर्माराम गिला व थाना अधिकारी महेंद्र सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. और शव को लक्ष्मणगढ़ के राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

लक्ष्मणगढ़ पुलिस उपधीक्षक धर्माराम गिला ने बताया कि सूचना मिली की कंटेवा रोड पर गुसाईजी मंदिर के पास एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में शव पडा है. पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतक की पहचान लक्ष्मणगढ़ ब्लॉक चिकित्सा कार्यालय में सूचना सहायक रणवीर कुमार के रूप में हुई ओर परिजनों को सूचना दी गई. 

पुलिस ने शव को लक्ष्मणगढ़ के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां मेडीकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सोपा ओर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी.

यह भी पढ़ें:Pali Accident News: कार सवार महिला ने बाइक को मारी टक्कर,2 युवक गंभीर रूप से घायल

Trending news