Sikar News: संघर्ष समिति के नेतृत्व में विशाल सभा, श्रीमाधोपुर को जिला बनाने की मांग
Advertisement

Sikar News: संघर्ष समिति के नेतृत्व में विशाल सभा, श्रीमाधोपुर को जिला बनाने की मांग

Sikar News: जिला बनाओ संघर्ष समिति के नेतृत्व में विशाल सभा का हुआ आयोजन,सीकर बाजार में आयोजित हुई सभा,विभिन्न पार्षदों, सामाजिक संगठनों तथा संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने किया संबोधित,श्रीमाधोपुर को जिला बनाने की पूर जोर से उठी मांग.

 

Sikar News: संघर्ष समिति के नेतृत्व में विशाल सभा, श्रीमाधोपुर को जिला बनाने की मांग

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज सीकर बाजार में संघर्ष समिति के नेतृत्व में एक विशाल सभा का आयोजन हुआ. श्रीमाधोपुर शहर को जिला बनाने की मांग को लेकर आयोजित आमसभा को विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी नगर पालिका पार्षद संघर्ष समिति के पदाधिकारी सहित अन्य प्रबुद्ध जन लोगों ने संबोधित किया.शहर को हर दृष्टिकोण से जिले के मापदंड को पूरा करने की बात कही.

युवाओं ने आवाज को बुलंद किया

सरकार तथा नवीन जिला गठन उच्च स्तरीय कमेटी का ध्यान आकर्षित करने को लेकर आज संघर्ष समिति के नेतृत्व में आयोजित आमसभा में जिला बनाने की मांग को लेकर युवाओं ने आवाज को बुलंद किया और कहा कि श्रीमाधोपुर शहर की जन जन की एक ही पुकार श्रीमाधोपुर को जिला बनाओ जिला बनाओ, 

सभा के उपरांत सीकर बाजार से संघर्ष समिति के बैनर तले हाथों में तख्तियां लेकर एसडीएम कार्यालय तक मुख्य बाजार से होते हुए रैली निकाली। रैली में पुरजोर से श्रीमाधोपुर शहर को जिला बनाने की मांग उठाई. 

वर्तमान में 7 से 8 जिले बनाए जाने प्रस्तावित हैं 

एसडीएम कार्यालय पहुंचकर संघर्ष समिति के पदाधिकारी ने एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़ को राम लुभाया नवीन जिला गठन उच्च स्तरीय कमेटी के अध्यक्ष के नाम ज्ञापन सौंपा. वहीं, संघर्ष समिति के पदाधिकारी को कहना था कि जिला बनाने की सभी शर्तों को आज श्रीमाधोपुर शहर पूरा करता है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा अभी भी वर्तमान में 7 से 8 जिले बनाए जाने प्रस्तावित हैं उसमें श्रीमाधोपुर शहर को शामिल कर जिला घोषित करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी डेली राजस्थान विजिट कर लें, हमारी सरकार रिपीट होगी-बोले CM गहलोत

 

Trending news