कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कसा तंज- किरोड़ी मीणा का बयान बताया हास्यास्पद
Advertisement

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कसा तंज- किरोड़ी मीणा का बयान बताया हास्यास्पद

डोटासरा ने कहा कि भाजपा के पास अब मुद्दे नहीं बचे हैं. यह व्यक्तिगत एजेंडा इसलिए लेकर चलते हैं कि हम लोग तो दिखे. बीजेपी तो नहीं दिख रही. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कसा तंज- किरोड़ी मीणा का बयान बताया हास्यास्पद

Sikar: सीकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सीकर दौरे पर रहे. सीकर में अपने निवास स्थान पर लोगों से जन समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों से कहा और कल कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में शामिल होंगे. अपने विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे गोविंद सिंह डोटासरा भारतीय जनता पार्टी के सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सतीश पूनिया ने उनका साथ नहीं दिया.

 किरोड़ी लाल मीणा के इस बयान को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने हास्य पद बताया. 8 फरवरी को राजस्थान प्रभारी सुरजीत सिंह राजस्थान आएंगे इस दौरान कोटा और 8 को भरतपुर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे. प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि भाजपा के नेताओं में आपसी कलह बढ़ती जा रही है. राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने सतीश पूनिया पर आरोप लगाया है कि वह मेरा साथ नहीं दे रहे हैं. अब यह तो भाजपा के नेता ही जाने कौन किसका साथ नहीं दे रहा है. या फिर किरोड़ी भाजपा की लाईन में नहीं चल रहे.

डोटासरा ने कहा कि भाजपा के पास अब मुद्दे नहीं बचे हैं. यह व्यक्तिगत एजेंडा इसलिए लेकर चलते हैं कि हम लोग तो दिखे. बीजेपी तो नहीं दिख रही. केंद्र की गलत नीतियों की जो चार्जशीट कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने जारी की है. वह हम आम जनता को बताएंगे. कल मैं मेरे विधानसभा में 15 किलोमीटर पैदल यात्रा करूंगा. जो ढहर का बास से शुरू होगी. 7 फरवरी को हम कोटा में नेताओं से संभाग स्तरीय संवाद कार्यक्रम करेंगे. 8 फरवरी को भरतपुर में पार्टी के नेताओं से अभियान को सफल बनाने के लिए चर्चा करेंगे. 

राजस्थान प्रभारी सुरजीत सिंह भी मौजूद रहेंगेभाजपा में कलह का वातावरण सब लोग देख रहे हैं. आने वाले समय में जनता इन्हे कहेगी कि आप तो विपक्ष की भूमिका ही नहीं निभा पाए. तो हम किस बात का वोट दें. राजस्थान सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है. खुद सीएम अशोक गहलोत ने विधानसभा में हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार के 4 साल के कामों की तुलना बीजेपी के 4 साल के कार्यकाल से की है. इसमें जमीन और आसमान का फर्क निकला था.

केंद्रीय नेतृत्व ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान प्रदेश कांग्रेस को दिया है. 26 जनवरी से अगले 2 महीने तक यह कार्यक्रम लगातार जारी है. डोटासरा ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी ,डर का माहौल है. संवैधानिक संस्थाओं को दुरूपयोग हो रहा है. इन तमाम मुद्दों को लेकर भारत जोड़ो यात्रा निकाली है. अब इन्ही उदेश्यों को हम हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिए आमा आदमी तक लेकर जा रहे हैं. 

केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों से आज देश में गरीब और गरीब हो रहा है. 2 वक्त की रोटी नही मिल पा रही है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सीकर अब संभाग बनना ही चाहिए. यदि CM अशोक गहलोत राजस्थान में नए जिलों की घोषणा करते हैं तो जयपुर संभाग में और जिले भी बनेंगे. ऐसे में शेखावाटी में सीकर मुख्यालय पर संभाग बनना चाहिए. डोटासरा ने कहा कि यदि नए जिले बनेंगे तो प्रशासनिक पुनर्गठन होने पर सीकर संभाग बनेगा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news