Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा का भाजपा पर तंज, बोले- बीजेपी केवल जुमलों की बात करती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902016

Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा का भाजपा पर तंज, बोले- बीजेपी केवल जुमलों की बात करती

  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ पहुंचे.

Sikar News: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा का भाजपा पर तंज, बोले- बीजेपी केवल जुमलों की बात करती

Sikar News:  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ पहुंचे. जहां डोटासरा ने लक्ष्मणगढ विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ में किया लोकार्पण

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने शिलान्यास व लोकार्पण के पश्चात लक्ष्मणगढ़ महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल में आयोजित समारोह को संबोधित किया. डोटासरा बोले बीजेपी केवल जुमलों की बात करती है.

बीजेपी का जनता से कोई सरोकार नहीं- डोटासरा

बीजेपी का जनता से कोई सरोकार नहीं है. जबकि राजस्थान की सरकार ने प्रदेश में विकास कार्य किए हैं ओर कांग्रेस पार्टी पुनः सरकार बनायेगी. आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर डोटासरा बोले बीजेपी प्रत्याशियों की लिस्ट तो आने से पहले ही बिखर गए.

डोटासरा बोले इनमैच्योर डिलीवरी हुई है और बीजेपी मे बबाल मच गया. डोटासरा ने कहा कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की सूची स्क्रीनिंग कमेटी की टीम आएगी चर्चा होगी. 

बीजेपी केवल जुमलों की बात करती- डोटासरा

युवाओं ओर महिलाओं को प्राथमिकता दी जाएगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी की अच्छी लिस्ट आयेगी. बीजेपी के महिलाओं आरक्षण को लेकर कहा कि इन्होंने तो 33 प्रतिशत आरक्षण का जुमला दे दिया, लेकिन कोई कानून इस देश में नहीं है जिसका अता पता नहीं कि कब से लागू होगा.

मोदी जी का लाया हुआ इस कानून का किसी को पता नहीं है की यह कानून कब लागू होगा. डोटासरा बोले नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ चुरू से चुनाव हारेगें. उन्होंने का कभा चूरू बीजेपी जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि राजेंद्र राठौड़ की जय बोलो नहीं तो चूरू का चुनाव छोड़कर भागेगें.

ये भी पढ़ें- चुनाव के ऐलान से ठीक पहले बोले सचिन पायलट, '...पता नहीं कौन टिकट देगा, कौन क्या करेगा?'

कार्यक्रम में लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, पालिकाध्यक्ष मुस्तफ़ा कुरैशी, फतेहपुर कृषि उपज मंडी के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र पाटोदा, कांग्रेस नेता सुल्तान भास्कर, माटी कैश कला बोर्ड के सदस्य सुरेश कुमावत, कांग्रेस नेता संजीव भानुका, मनोज सैनी, सुनील शर्मा, पंचायत समिति सदस्य मनोहर कुमार नेण, साबिर बाबाहाजी, कुलदीप ढाका सहित अनेक कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Trending news