Sikar News: श्रीमाधोपुर क्षेत्र में दो बाइक सावरों की हुई आमने-सामने भिड़ंत, 6 लोग गंभीर घायल
Advertisement

Sikar News: श्रीमाधोपुर क्षेत्र में दो बाइक सावरों की हुई आमने-सामने भिड़ंत, 6 लोग गंभीर घायल

Sikar News: दो बाइक की आमने-सामने की भीषण भिंड़त हुई है,हादसे में बाइक सवार 6 लोग गंभीर घायल हो गए हैं,सभी घायलों को एक पिकअप चालक ने पहुंचाया सरकारी अस्पताल,तीन घायलों को गंभीर स्थिति में चिकित्सकों ने जयपुर रेफर किया है.

 

श्रीमाधोपुर क्षेत्र में बाइक की भिड़त, 6 लोग घायल.

Sikar News: सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके में दो बाइकों की भीषण भिंड़त में बाइक सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें एक पिकअप चालक ने मानवता का परिचय देते हुए सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने चार जनों की गंभीर स्थिति होने पर जयपुर रेफर कर दिया. 

ढ़ाणी के पास आमने-सामने की भिंड़त हो गई

जानकारी के अनुसार एक बाईक पर सवार सुरेश कुमार,विनोद तथा गणेश जो कि बाइपास रोड़ पर रिद्वी सिद्वी गार्डन में समारोह में खाना खाकर वापस अपने गांव जोगियों वाली ढ़ाणी ढ़ाल्यावास जा रहें थे. वहीं, सामने से आ रही बाइक पर सवार मनीष, अजय जो कि ढ़ाल्यावास से श्रीमाधोपुर की ओर आ रहें थे कि दोनों की रास्ते में बल्लुवाली ढ़ाणी के पास आमने-सामने की भिंड़त हो गई.

तेज धमाके के साथ अचानक आवाज आई

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों वाहनों की भिंड़त इतनी जबरदस्त थी कि तेज धमाके के साथ अचानक आवाज आई.भीषण हादसें में दोनों बाइक पर सवार सभी युवक गंभीर घायल हो गए. जिनमें अजय वर्मा,विनोद योगी,सुरेश नाथ तथा गणेश को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया. सड़क हादसे की सूचना पाकर मौकै पर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. हादसे की सूचना मिलते ही मौकै तथा अस्पताल में लोगों को भीड़ जमा हो गई.

हर्ष पर्वत पर भीषण आग लगी

सीकर के पर्यटन स्थल हर्ष पर्वत पर भीषण आग लगी है.हर्ष पर्वत स्थिति पवन चक्की नंबर एक के पास सूखे घास में आग लगने की खबर है.अज्ञात कारणों से करीब 2 घंटे तक सूखे घास में लगी  रही आग.हर्ष पर्वत पर आग लगी देख स्थानीय लोगों ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया.सूचना पर अग्निशमन की दो गाड़ियां पहुंची मौके पर.दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू.आग सूचना पर जीणमाता पुलिस सहित प्रशासन के लोग भी पहुंचे थे मौके पर.हर्ष भैरव मंदिर पुजारी विजय शर्मा ने दी मामले में जानकारी.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर के 8 गांव में पानी की हो रही पहरेदारी, गांव की महिलाओं ने उठाया जिम्मा

 

Trending news