अहंकार ज्यादा वक्त चलेगा नहीं, रावण और दुर्योधन का नहीं रहा, इनका भी जाएगा- सीकर सांसद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741171

अहंकार ज्यादा वक्त चलेगा नहीं, रावण और दुर्योधन का नहीं रहा, इनका भी जाएगा- सीकर सांसद

Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में आयोजित आज भाजपा के सभी मोर्चों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि अहंकार ज्यादा वक्त चलेगा नहीं, रावण और दुर्योधन का नहीं रहा तो इनका भी जाएगा.

 

अहंकार ज्यादा वक्त चलेगा नहीं, रावण और दुर्योधन का नहीं रहा, इनका भी जाएगा- सीकर सांसद

Sikar, Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई में आयोजित आज भाजपा के सभी मोर्चों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह पर बड़ा तंज कसते हुए कहा है कि अहंकार तो रावण और दुर्योधन का भी नहीं बचा वह भी दुनिया से चले गए. उनका राजपाठ भी नहीं रहा इस सरकार का भी नहीं रहेगा. सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती आज थोई में भाजपा के सभी मोर्चों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत कर रहे थे.

कांग्रेस के कारनामों को लोगों तक पहुंचाएंगे-  सांसद

सीकर सांसद सरस्वती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में केंद्र सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर उनके द्वारा किए गए कार्यों की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने और बीते 4.5 साल में प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कामों को उजागर करने के लिए हमें जन-जन तक पहुंचना है. इसी के तहत आज सभी मोर्चा की बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी सीनियर कार्यकर्ता और नेता उपस्थित रहे. सभी ने संकल्प लिया है कि मोदी के कामों को जन-जन तक पहुंचाएंगे. सांसद ने कहा कि पेयजल जैसी योजनाओं में जो घोटाले हुए हैं. केट ने जांच के आदेश दिए है. 

राजस्थान में बढ़े भ्रष्टाचार और बलात्कार के मामले- सरस्वती

प्रदेश में भ्रष्टाचार और बलात्कार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सांसद ने कहा कि 2 हजार रुपए का नोट आज भी 2 हजार में चल रहा है. कांग्रेस के लोगों को चिंता इस बात की है कि उनके लोगों के पास तिजोरी में 2 हजार के नोट पड़े हैं. अब वही लोग बुरी तरह से फंस गए हैं क्योंकि यदि उन नोटों को निकाले तो इनकम टैक्स सवाल पूछेगा कि कहां से लाए और घर में रखेंगे तो वह कूड़ा बन जाएगा. 

इसलिए 2 हजार का नोट याद आया क्योंकि हो सकता है गोविंद सिंह डोटासरा के पास 10- 20 करोड़ रुपए 2 हजार के नोट के रूप में पड़ा हो. इसीलिए उन्हें तकलीफ हो रही है. सांसद ने कहा कि 2 हजार के नोट को बैंक भी ले रहा है. पीएम मोदी का उद्देश्य यह है कि धीरे-धीरे बडे नोट छापना बंद करो और छोटे छोटे नोट लेकर आओ जिससे कि भ्रष्टाचार कम हो. सांसद ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक में अहंकार है. सांसद ने कहा कि थोई तो अत्याचार का गढ़ बना हुआ है. 

पुलिस करती है प्रताड़ित-  सांसद सरस्वती

यहां हर रोज मेरे पास करीब 5 से 10 लोगों का फोन आता है. जो कहते हैं कि कभी पुलिस प्रताड़ना करती है तो कभी पानी में हेराफेरी की जाती है, कहीं रास्तों में बदमाशी की जाती है. सांसद ने कहा कि यह अहंकार लंबे समय तक चलने वाला नहीं है. रावण और दुर्योधन जैसे अहंकारी भी दुनिया से चले गए. उनका भी राजपाठ नहीं रहा है तो यह राजपाठ भी जाएगा. वहीं पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि आम जनता वर्तमान सरकार के कुशासन से त्रस्त है. भाजपा आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ विजय प्राप्त करेगी. लोकसभा में भी 25 की 25 सीटें बीजेपी को मिलेगी. इसके साथ ही मंच के माध्यम से श्रीमाधोपुर पालिका अध्यक्ष हरि नारायण महंत, अजीतगढ़ प्रधान शंकर लाल यादव सहित मंचासीन अतिथियों ने भी सभा को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Trending news